फिल्मो के चयन में जल्दबाजी नहीं करता : आयुष्मान खुराना
फिल्मो के चयन में जल्दबाजी नहीं करता : आयुष्मान खुराना
Share:

बॉलीवुड में फिल्म विक्की डोनर से अपने बॉलीवुड करियर कि शुरुआत करने वाले नवोदित अभिनेता-गायक आयुष्मान खुराना का कहना है कि उन्हें धड़ाधड़ फिल्में साइन करने में मजा नहीं आता है. हाल ही में उनकी फिल्म दम लगाके हईशा रिलीज हुई थी . आयुष्मान खुराना ने वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी. आयुष्मान को दम लगाके हईशा के लिए महानायक अमिताभ बच्चन से मिल चुकी है.

इससे पूर्व आयुष्मान की नौटंकी साला और हवाईजादा प्रदर्शित हुयी लेकिन असफल रही. आयुष्मान को इसका मलाल नहीं है. आयुष्मान ने कहा, मैं पटकथा को लेकर हमेशा से बहुत सतर्क रहा हूं लेकिन कौनसी फिल्म चलेगी, कौनसी नहीं चलेगी आप इसका अंदाजा नहीं लगा सकते. मेरे अगली दो फिल्में आगरा का डाबरा और यश राज फिल्म्स की एक अन्य फिल्म बहुत महत्वपूर्ण हैं.

मुझे नहीं मालूम कि पहले किसको फिल्माया जाएगा. दोनों की शूटिंग सर्दियों में शुरू होने की उम्मीद है और फिल्म अगले साल रिलीज होगी. आयुष्मान ने कहा, मैं आराम से फिल्में चुनता हूं. मैं हमेशा से बहुत चयनशील रहा हूं. मुझे आराम से काम करना पसंद है. मेरी निजी जिंदगी मेरे फिल्म या संगीत करियर में बाधा नहीं है. मैं अपने काम से बस खुश होना चाहता हूँ.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -