यूपी पंचायत चुनाव: ग्रामीणों ने चुनाव अधिकारीयों को बनाया बंधक, 7 गिरफ्तार
यूपी पंचायत चुनाव: ग्रामीणों ने चुनाव अधिकारीयों को बनाया बंधक, 7 गिरफ्तार
Share:

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया में पंचायत चुनाव के दौरान मतदान अधिकारियों को बंधक बनाए जाने के मामले में पुलिस ने सात लोगों को अरेस्ट किया है. यह गिरफ्तारी मंगलवार को हुई है. पुलिस ने 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है. गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा MLA सुरेंद्र सिंह ने थाने पर जमकर हंगामा किया.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने कहा कि ग्रामीणों ने फर्जी मतदान का विरोध किया और सोमवार को पंचायत चुनावों के तीसरे चरण के दौरान कुछ मतदान अधिकारियों को बंधक बना लिया. हालांकि, निर्वाचन अधिकारी बाद में रिहा कर दिए गए, जब पुलिस मौके पर पहुंची. इस मामले में सात लोगों को अरेस्ट किया गया है. गिरफ्तारियों की खबर के बाद बैरिया के भाजपा MLA सुरेंद्र सिंह दोकटी थाने पहुंचे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सुरेंद्र सिंह ने थाने में पुलिस अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई. सुरेंद्र सिंह ने दावा किया कि पुलिस ने गिरफ्तारियां "गलत तरीके" से की और गिरफ्तार लोग शांतिपूर्ण तरीके से विरोध कर रहे थे.

हालांकि, MLA सुरेंद्र सिंह ने इस बात से इनकार किया कि उन्होंने अपने समर्थकों के साथ पुलिस अधिकारियों का 'घेराव' किया था, और कहा कि उन्होंने पुलिस वालों से बात की थी. इसके बाद सुरेंद्र सिंह ने दावा किया कि पुलिस ने कुछ लोगों को रिहा किया है, जिसे हिरासत में लिया गया था.

पेट्रोल-डीजल की कीमत में आज हुआ ये बदलाव, जानिए क्या है नए दाम?

ट्रेडर्स बॉडी ने गैर-जरूरी आपूर्ति पर फ्लिपकार्ट, अमेजन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

भारतीय स्टेट बैंक 14,942 करोड़ रुपये के बांड बढ़ाने का कर रहा विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -