हवस के भूखे युवक ने गाय को बनाया अपनी शिकार, दूसरे दिन आकर फिर से...
हवस के भूखे युवक ने गाय को बनाया अपनी शिकार, दूसरे दिन आकर फिर से...
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उत्तर प्रदेश का है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ यूपी के अयोध्या से सामने आया है. इस मामले में एक युवक को गौशाला में कथित रूप से गायों के साथ रेप करने के लिए अरेस्ट किया गया है. जी हाँ, इस मामले में आरोपी राजकुमार को गौशाला के कर्मियों ने बीते मंगलवार को ऐसा करते हुए रंगे हाथों पकड़ा है और यह गौशाला करतालिया बाबा आश्रम द्वारा संचालित है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ यहां कुछ लोगों को निगरानी पर रखा गया था, क्योंकि CCTV तस्वीरों से पता चला था कि इस युवक ने कई गायों के साथ बलात्कार को अंजाम दिया है.

आरोपी को तब पकड़ा गया जब वह गौशाला आया और फिर से गायों के साथ रेप करने की कोशिश की और उसे हिरासत में लिया जा चुका है. इस मामले में आरोपी युवक को कथित रूप से पकड़ने वाले लोगों ने खूब पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में अयोध्या के SSP जोगेंद्र कुमार ने कहा कि ''युवक को अरेस्ट कर लिया गया है और उसके विरूद्ध जानवरों से क्रूर व्यवहार करने के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और 511 के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है.''

वहीं इस मामले में पूछताछ में आरोपी ने बताया कि ''मैं शराब के नशे में था. मैं नहीं जानता मैंने क्या किया. मुझे केवल इतना याद है मुझे पकड़ने वाले दो लोगों और पुलिस ने पीटा.'' अब इस मामले में पुलिस जांच में लगी हुई है.

दो प्रेमियों संग संबंध बना रही थी भाभी, नन्द ने देख लिया और फिर...

पहली बार आया मासिक धर्म तो झेल नहीं पाई लड़की और कर ली आत्महत्या

ससुराल घूमने गया युवक तो 6 साल के साले पर पड़ी गंदी नजर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -