'हिन्दुओं को कीड़े की तरह कुचल देंगे, बस हमारी सरकार आने दो..', खुली धमकी देते हुए अयान कुरेशी का Video वायरल
'हिन्दुओं को कीड़े की तरह कुचल देंगे, बस हमारी सरकार आने दो..', खुली धमकी देते हुए अयान कुरेशी का Video वायरल
Share:

लखनऊ: 4 नवंबर को, एक यूट्यूब समाचार चैनल ने 2024 में आगामी लोकसभा चुनावों पर चर्चा करते हुए एक वीडियो जारी किया। इस वीडियो में, अयान कुरेशी नाम के एक व्यक्ति ने विवादास्पद बयान दिया, जिसमें हिंदुओं को अपमानजनक शब्दों में संदर्भित किया गया और इसके बारे में विवादित दावे किए गए। कहा गया कि, केंद्र में मुस्लिम नेतृत्व वाली सरकार आने पर हिन्दुओं संभावित कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। इन बयानों के कारण सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हुआ।

 

वीडियो की सामग्री की प्रतिक्रिया के रूप में, गाजियाबाद पुलिस ने स्थिति पर ध्यान दिया और अयान कुरेशी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। एएसपी नरेश कुमार के मुताबिक, वे आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं और आगे की जांच जारी है। वीडियो में गाजियाबाद के एक छोटे से इलाके रफीकाबाद में रहने वाले अयान कुरेशी ने बताया कि वह मीट की दुकान चलाते हैं।

 

उन्होंने हिंदुओं के प्रति आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा, "आप हिंदू-हिंदू कहते रहते हैं, मुझे बताएं कि हिंदू कहां हैं। असली लड़ाई यहूदियों और मुसलमानों के बीच है। हिंदू क्या हैं? समय आने पर वे (हिन्दू) कीड़े की तरह कुचल दिए जाएंगे।" उन्होंने आगे कहा, "आप प्रयागराज जैसी जगहों के नाम बदल सकते हैं और ऐसा करते रहिए। हालांकि, जब हमारी सरकार आएगी, तो यह सब उलट दिया जाएगा।" उन्होंने आगे कहा, "इंशाअल्लाह इस्लाम जिंदा था जिंदा ही रहेगा।"

 

अयान कुरेशी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हिंदुओं का पक्ष लेने और मुसलमानों के खिलाफ काम करने का भी आरोप लगाया, उन्होंने कहा कि अगर मुस्लिम नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में आती है, तो सीएम योगी और अन्य हिंदू हस्तियों जैसे नेताओं को जेल में डाल दिया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सत्ता में आने के बाद से पिछले नौ वर्षों में कोई विकास नहीं हुआ है। अयान क़ुरैशी के विवादास्पद बयानों, विशेषकर हिंदुओं के बारे में उनकी अपमानजनक भाषा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर व्यापक आक्रोश उत्पन्न किया। कई व्यक्तियों ने उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की और गाजियाबाद पुलिस ने बाद में उन्हें हिरासत में ले लिया, जैसा कि सोशल मीडिया पर एक फॉलो-अप पोस्ट में बताया गया है।

'वर्ल्ड कप फाइनल वाले दिन Air India से यात्रा मत करना, वरना..', खालिस्तानी आतंकी पन्नू की धमकी, इंदिरा गाँधी एयरपोर्ट भी निशाने पर

यूपी में भू-माफियाओं के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई, सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिया आश्वासन

INDIA गठबंधन में टकराव बरक़रार, अब TMC और वामपंथी दल में खींची तलवार !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -