भारतीय टीम के 'बापू' ने अपने बर्थडे को मनाया और खास, गर्लफ्रेंड संग की सगाई

भारतीय क्रिकेट टीम के लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल ने 20 जनवरी को अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दिन को अक्षर और स्पेशल बनाते हुए अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली. सोशल मीडिया में अक्षर पटेल ने फोटोज जारी करते हुए यह खबर सबको दी. अक्षर पटेल की सगाई की जानकारी सामने आते ही टीम के साथी प्लेयर्स एवं उनके भारतीय टीम के प्रशंसक निरंतर अक्षर को शुभकमनाएं संदेश दे रहे हैं. अक्षर पटेल भारतीय वनडे टीम से फिलहाल बाहर चल रहे हैं. 

वही वर्ष 2021 में टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले अक्षर पटेल ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आज यह जिंदगी की एक नई शुरुआत है, आज से हमेशा एक साथ. आपको हमेशा के लिए प्यार.' अक्षर पटेल ने सोशल मीडिया में कुछ फोटोज भी शेयर कीं जिसमें वह अपने मंगेतर मेहा के साथ रिंग पहनाते दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshar Patel (@akshar.patel)

वही भारतीय टीम के साथियों के बीच 'बापू' कहे जाने वाले अक्षर ने बहुत यादगार तरीके से अपने मंगेतर को शादी के लिए प्रपोज किया. अक्षर ने इसके लिए अपना स्पेशल दिन जन्मदिन चुना तथा इसी दिन अपनी मंगेतर के शादी के लिए प्रपोज किया. अक्षर की फोटोज मे 'Marry Me' का बोर्ड इसी बात की तरफ संकेत कर रहा है. अपनी फोटोज शेयर करने के पश्चात् अक्षर पटेल को भारतीय टीम के सदस्यों की ओर से बधाई संदेश आने भी आरम्भ हो गए. भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने अक्षर को जबरदस्त अंदाज में शुभकामनाएं दी. दिल्ली कैपिटल्स के साथी ऋषभ पंत ने अक्षर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया, 'मेरे थेपलों को बधाई.' 

इन 30 लाख पेट्रोल वाहनों का रजिस्‍ट्रेशन होगा रद्द, जानिए पूरी खबर

'यह मेरा आखिरी सीजन होगा..', ऑस्ट्रेलियन ओपन में शिकस्त मिलने पर बोलीं सानिया मिर्जा

विदित ने रूस के दानिल दुबोव को इस गेम में मात देकर किया बाहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -