मेरे लिए अवॉर्ड्स मायने नहीं रखते......
मेरे लिए अवॉर्ड्स मायने नहीं रखते......
Share:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में शामिल अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिन्हे एक्टिंग के मामले में बॉलीवुड की सबसे दिग्गज शख्सियतों में जाना जाता रहा है. उनकी एक फिल्म TE3N जो की सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है व नवाजुद्दीन की एक और फिल्म जिसका नाम है राघव रमन2.0 जो कि आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. आपको बता दे कि यह चर्चा तो पहले से थी कि नवाज और अनुराग की जोड़ी जल्द ही बड़े परदे पर नजर आने वाली है।

देखा जाए तो एक अपराधी की भूमिका नवाजुद्दीन सिद्दीकी कुछ ज्यादा ही बेहतर तरीके से निभाते हैं। तथा अपनी इस फिल्म में भी नवाज का अभिनय क़ाबिले तारीफ है. तथा अपनी एक चर्चा के दौरान अभिनेता ने कहा है कि अवॉर्ड सेरेमनी केवल मिलने-जुलने का बहाना होती हैं. फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के बल पर पहचान बनाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उन्हें अवॉर्ड्स की परवाह नहीं है।

नवाजुद्दीन ने कहा, मेरे लिए अवॉर्ड्स मायने नहीं रखते। मुझे इनकी परवाह नहीं। अवॉर्ड सेरेमनी के बाद अक्सर लोग भूल जाते हैं कि किसको क्या मिला, पर किसी भी कलाकार की परफॉर्मेंस और एक्टिंग को हमेशा याद रखा जाता है। अवॉर्ड सेरेमनी सिर्फ एक कड़ी है, जिसमें सभी एक-दूसरे से मिलते हैं, अच्छे कपड़े पहनते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -