मेरे लिए अवार्ड मायने नहीं रखते :  सोनम कपूर
मेरे लिए अवार्ड मायने नहीं रखते : सोनम कपूर
Share:

अभिनेत्री सोनम कपूर का मानना है कि उनका कार्य बॉलीवुड में कलात्मकता के जरिये अपनी पहचान बनाना है, न की किसी अवार्ड के पीछे भागना.  उनके जीवन में हमेशा ही अच्छा कार्य मायने रखता है ना कि कोई अवार्ड. हालांकि पुरस्कार से व्यक्ति को अच्छे कार्य की प्रेरणा मिलती है, और वह बेहतर कार्य करता है. लेकिन उन्होंने हमेशा ही कलात्मक कार्यो में ही रूचि दिखाई है. उन्हें किसी प्रकार का अवार्ड लेने में कोई दिलचस्पी नहीं है. 

 सोनम कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘नीरजा' को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म में वे एयरहोस्‍टेस नीरजा भनोट का किरदार निभा रही है, जो की सच्ची घटना से प्रेरित कहानी है. जिसमे  नीरजा भनोट ने 5 सितम्बर 1986 को आतंकियों द्वारा किये गए प्लेन हाईजेक में अपने साहस और जज्बे को दिखाकर आतंकियों से प्लेन में सवार 360 यात्रियों की जान बचाकर अपना जीवन बलिदान कर दिया था.

हाईजैक की ख़बर मिलते ही पायलट और को-पायलट प्लेन छोड़कर भाग गए थे, हिम्मत न हारते हुए मौका पाते ही नीरजा ने विमान का एमरजेंसी गेट खोला और एक-एक कर लगभग 360 यात्रियों को बाहर निकालना शुरू कर दिया और इसी दौरान आतंकियो ने उन्हें अपने गोलियों का शिकार बना लिया था. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -