Tony Stark के एक ट्वीट से बदली Avengers: Infinity War की तारीख
Tony Stark के एक ट्वीट से बदली Avengers: Infinity War की तारीख
Share:

मार्वल स्टूडियो की आने वाली सबसे बड़ी फिल्म 'Avengers: Infinity War' जल्दी ही सिनेमाघरों में रइल्ज़ होने वाली है जिसका इंतज़ार फैन बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म के सस्पेंस को जानने के लिए फैंस काफी बेताब हैं. आपको बता दे, फिल्म 4 मई 2018 को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब इसकी तारीख बदल दी गयी है. जी हाँ, फिल्म के टोनी स्टार्क यानि Robert Downey Jr. के एक ट्वीट से इस फिल्म की डेट बदल दी गयी है.

रोबर्ट ने अपने ट्वीट में लिखा है, Any chance I could see it earlier? यानी वो कह रहे हैं क्या इसे पहले देखने का कोई चांस है? इसी को देखते हुए फिल्म की तारीख 4 मई से 27 अप्रैल कर दी गयी है. जी हाँ, ये खबर UK के फैंस के लिए काफी एक्साइटमेंट वाली है. जो भी इस फिल्म को देखने का इंतज़ार कर रहे हैं उनके लिए ये खुशखबरी है.

बता दे, इस फिल्म को The Russo Brothers (Anthony and Joe) डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने Captain America: Winter Soldier और Civil War को डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के साथ वो फिर से लौट कर आ रहे हैं. वहीँ क्रिस्टोफर मार्कस और स्टीफन मैकफ़ेली ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है.

इस फिल्म में काफी सारे सस्पेंस बने हुए हैं जिन्हे देखने के लिए फैंस बेक़रार हैं. लेकिन सबसे बड़ी बात है क्या 'थॉर' को उसका हथोडा मिल पायेगा? हाल ही में ये भी सामने आया है कि फैंस ने देखा कि थॉर ने Heimdall की ताकतवर तलवार को थामा हुआ है जो एस्गर्ड पर बिफ्रॉस्ट एंटेकम्बर को खोलने की चाबी भी है.

कहा जा रहा है Heimdall का इस फिल्म में अंत बता देंगे जिसके बाद Heimdall अपनी तलवार थॉर को थमा देता है और थॉर भी उसके सम्मान में उसकी इस तलवार ले लेता है. आपने देखा ही है, Heimdall का 'थॉर' की सीरीज़ में काफी अहम रोल रहा है. इसके बाद अब ये देखना होगा कि क्या थॉर को सच में वो तलवार मिल जाएगी. इसके लिए आपको इंतज़ार करना होगा 27 अप्रैल तक.

दो साल बाद फिर कैमरे के सामने वापसी कर रहें है जूनियर बच्चन

अपने बॉयफ्रेंड के बारे में ये क्या कह गई कंगना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -