Marvel Anthem : हॉलीवुड में भी धमाल मचा गए A R रहमान, रिलीज़ हुआ अवेंजर्स का हिंदी गाना
Marvel Anthem : हॉलीवुड में भी धमाल मचा गए A R रहमान, रिलीज़ हुआ अवेंजर्स का हिंदी गाना
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट अवैटिंग फिल्म एक्शन और धमाकेदार फिल्म 'अवेंजर्स: ऐंडगेम' का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. हालाँकि अब ज्यादा टाइम बचा नहीं है लेकिन फैंस इसके लिए भी बेसब्र हो रहे हैं. इस फिल्म में इंडियन फैन्स के लिए सबसे ज्यादा आकर्षक होगा संगीतकार एआर रहमान का मार्वल ऐंथम सॉन्ग जो हाल ही में रिलीज़ हुआ है. अब फिल्म के मेकर्स ने फाइनली यह सॉन्ग रिलीज कर दिया है. इस सॉन्ग को रहमान ने ही अपनी आवाज दी है. तो चलिए सुनते हैं इस गाने को जो धमाल मचाने वाला है. 

बता दें, ये गाना बहुत ही मोटिवेटिंग सॉन्ग हैं जिसे सुनकर आप में भी जोश आ जायेगा. बता दें, मार्वल इंडिया ने इस सॉन्ग को ट्विटर पर शेयर किया है. ट्वीट के साथ उन्होंने लिखा, 'मार्वल इंडिया फैन्स के लिए कुछ खास है. पेश है संगीतकार एआर रहमान का बनाया मार्वल ऐंथम'. एआर रहमान ने भी इस ट्वीट को रीट्वीट किया है. जल्द ही इस सॉन्ग के तमिल और तेलुगू वर्जन लॉन्च किए जाएंगे. देखें, एआर रहमान का यह गाना-

इस सॉन्ग को मुंबई में हुए इवेंट में लॉन्च किया गया जिसमें फिल्म के डायरेक्टर जो रूसो और म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान भी मौजूद थे. यानि भारत के सिंगर हॉलीवुड में भी धमाल मचा रहे हैं. वाहन आपको बता दें, 'अवेंजर्स: एंडगेम' में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रुफालो, क्रिस इवांस, स्कारलेट जॉनसन, जैसे बड़े हॉलिवुड सितारे दिखाई देंगे. यह फिल्म 26 अप्रैल को थिअटर्स में रिलीज की जाएगी. 

Avengers Endgame : थेनोस की चुटकी में ब्लैक पैंथर की बहन भी हुई राख

मार्वल स्टूडियो ने शेयर किये Spiderman के 3 नए पोस्टर, जल्द होगी फिल्म रिलीज़

Avengers Endgame : थेनोस की चुटकी में ब्लैक पैंथर की बहन भी हुई राख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -