Avengers End Game : तो क्या स्पेस में ही हो जाएगा आयरन मैन का खेल खत्म
Avengers End Game : तो क्या स्पेस में ही हो जाएगा आयरन मैन का खेल खत्म
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक एवेंजर्स-4 उर्फ Avengers: End Game का ट्रेलर आख़िरकार दो दिन पहले ही रिलीज हो गया है. आपको बता दें मार्वस सिनेमेटिक यूनिवर्स की ये 22वीं फिल्म कई अनसुलझे सवालों का जवाब देने वाली हैं. सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म टोनी स्टार्क उर्फ आयरन मैन और कैप्टन अमेरिका की आखिरी फिल्म होगी. जी हाँ... और इसकी बड़ी हिंट ट्रेलर में मिली है.

आपको बता दें एवेंजर्स 4 के ट्रेलर के मुताबिक टोनी स्टार्क स्पेस में ही फंसे हुए हैं और वो अपनी गर्लफ्रेंड पेपर पॉट्स (ग्वेनथ पेल्ट्रो) को मैसेज भेज रहे हैं. इस दौरान टोनी कहते हैं कि- 'पेपर जब तक तुम्हें ये रिकॉर्डिंग मिलेगी, मुझे नहीं पता मैं कहां रहूंगा. हर स्टोरी का अंत होता है. लेकिन, इस तरह से जीरो उम्मीद के साथ स्पेस में मरने का सौभाग्य सिर्फ तुम्हारे बॉयफ्रेंड को मिला है.' इसके बाद टोनी कहते हैं कि- 'खाना पहले ही खत्म हो चुका है. ऑक्सीजन भी कल तक खत्म हो जाएगी. लेकिन, आखिरी सांस और आखिरी दम तक मेरे साथ सिर्फ तुम्हारा ही नाम रहेगा.'

ऐसा सुनने में आया है कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर का इस फिल्म के बाद मार्वल स्टूडियोज के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो रहा है. फिल्म का 2 मिनट 25 सेकंड का ये ट्रेलर आपको खुद से बांध लेगा.रिपोर्ट्स की माने तो एवेंजर्स-4 एवेंजर्स की अब तक की सबसे लम्बी फिल्म होने वाली है. इससे पहले रिलीज़ हुई फिल्म एवेंजर्स : द इंफिनिटी वॉर ने भारत सहित दुनियाभर में जानकर कमाई की थी. ये फिल्म अगले साल मई में रिलीज़ होगी.

Avengers-4 Trailer : क्या फिर वापिस लौट पाएंगे सभी सुपर हीरोज

एवेंजर्स-4 के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज़

बेहद ही हॉट और सेक्सी है मिस वर्ल्ड 2018, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -