Benling India ने अपने नए स्कूटर से उठाया पर्दा , जाने फीचर्स
Benling India ने अपने नए स्कूटर से उठाया पर्दा , जाने फीचर्स
Share:

Benling India ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर से पर्दा उठा दिया है। Benling Aura नाम के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री अगले साल की पहली तिमाही में शुरू होगी। कंपनी के लाइनअप में तीन लो-स्पीड मॉडल पहले से उपलब्ध है, जिनमें Kriti, Icon और Falcon शामिल हैं। बेनलिंग इंडिया ने कहा है कि नया स्कूटर Aura हाई-स्पीड सेगमेंट में बेचा जाएगा।

ध्यान देने वाली बात ये है की बेनलिंग ऑरा इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2500 BLDC इलेक्ट्रिक मोटर और 72V/40Ah लिथियम-आयन बैटरी दी गई है। फुल चार्ज होने पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 120 किलोमीटर तक चलेगा। इसकी बैटरी डिटैचबल है, यानी इसे स्कूटर से निकालकर चार्ज किया जा सकता है। ऑरा स्कूटर की बैटरी को फुल चार्ज होने में करीब 4 घंटे का समय लगेगा। स्कूटर की टॉप स्पीड 60 किलोमीटर प्रति घंटा है।

इसके अलावा ध्यान दे की बेनलिंग ऑरा ब्रेकडाउन स्मार्ट असिस्टेंस सिस्टम (BSAS) से लैस है। कंपनी का दावा है कि सिस्टम में किसी भी तरह की खराबी होने पर यह फीचर स्कूटर को फिर से चालू करता है और खराबी होने के बावजूद स्कूटर को चलाया जा सकता है। इसके अलावा स्कूटर में रिमोट कीलेस सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग फेसिलिटी, ऐंटी-थेफ्ट अलार्म और एक अतिरिक्त रियर-वील इंटीग्रेटेड लॉकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स हैं। 
 

इलेक्ट्रिक कारो के लिए 2020 इन मायनो में रहेगा बेहद ख़ास, जाने

गूगल मैप अब देगा कारो से जुडी ये महत्वपूर्ण जानकारी, जाने कई से करे यूज़

Tata Motors की नयी SubCompact SUV हुई लांच, मात्र 4.6 सेकंड में पकड़ेगी रफ़्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -