Mercedes V Class को टक्कर देने टोयोटा की ये कार अगले साल होगी लांच, ये है फीचर्स
Mercedes V Class को टक्कर देने टोयोटा की ये कार अगले साल होगी लांच, ये है फीचर्स
Share:

Toyota Vellfire  की भारत में लॉन्चिंग की कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि Toyota Vellfire को साल 2020 की पहली तिमाही में भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। यह इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुई Mercedes-Benz V-class को टक्कर देगी। टोयोटा की इस लग्जरी मल्टी परपज वीइकल (MPV) को भारत में CBU यूनिट (कम्प्लीटली बिल्ड-अप यानी पूरी तरह बनी हुई) के रूप में लाया जाएगा।टोयोटा वेलफायर कंपनी के एग्जिक्युटिव लाउंज पैकेज के साथ सिर्फ एक वेरियंट में आएगी। इस प्रीमियम एमपीवी में दूसरी लाइन में बड़ी और पावर-ऑपरेटेड दो अगल-अलग शानदार सीट्स होंगी। ये सीटें वेंटिलेटेड हैं और इलेक्ट्रिक तरीके से रेक्लाइन होती हैं।

इस SUV के पावर और इंजन की अगर बात की जाए तो वेलफायर एमपीवी भारत में पेट्रोल-हाइब्रिड इंजन के साथ आएगी। इसमें 150hp पावर वाला 2.5-लीटर पेट्रोल और दो इलेक्ट्रिक मोटर होंगे। इस हाइब्रिड इंजन का कम्बाइंड पावर आउटपुट 197hp है। ऑल-वील ड्राइव वेरियंट में आने वाली इस लग्जरी एमपीवी का इंजन सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है।वही इसकी कीमत देखे तो 
टोयोटा की इस शानदार मल्टी-परपज वीइकल की कीमत 85- 90 लाख रुपये रखी जा सकती है।फीचर्स की बात करें, तो इस शानदार एमपीवी में पावर्ड स्लाइडिंग डोर और टेलगेट, 2 सनरूफ, 3-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, मूड लाइटिंग, इंडिविडुअल ट्रे टेबल्स, 7-एयरबैग्स और रियर सीट पैसेंजर्स के लिए दो 10.2-इंच डिस्प्ले जैसे कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे।

कार लॉन्ग ड्राइव का शॉक रखते है तो इन बातो में बरते सावधानी वार्ना मिलेंगे गंभीर नुकसान

डायमंड की तरह दिखने वाली यह SUV है दुनिया की सबसे महंगी कार, कीमत उड़ा देंगे होश

ब्रिटिश बैंड Triumph मोटर्स की इस नयी बाइक को भारत में शोकेस करेगी, जाने क्या होंगे फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -