चीन की भारतीय नामकरण वाली कंपनी कबीरा मोबिलिटी ने पेश की 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स , जाने इसके ख़ास फीचर्स
चीन की भारतीय नामकरण वाली कंपनी कबीरा मोबिलिटी ने पेश की 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स , जाने इसके ख़ास फीचर्स
Share:

चीन की कंपनी का भारत में देसी नामकरण कर बनी कबीरा मोबिलिटी ने ऑटो एक्सपो में अपनी 5 नयो बाइक्स और स्कूटर को लांच किया है ये सभी बाइक्स और स्कूटर्स इलेक्ट्रिक मोड में बनी है जिन्हे काफी सस्ते दामों में बेहतर फीचर्स के साथ मार्किट में पेश किया गया है कंपनी इनकी बिक्री भारत में शुरू करने वाले है। कबीरा मोबिलिटी की इस 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर व बाइक की लिस्ट में कोलेगियो प्लस, कोलेगियो नियो, इंटरसिटी, इंटरसिटी नियो व केएम3000 शामिल है 

इनके फीचर्स की बात करे तो कोलेगियो नियो एक सिंगल सीटर इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे कम दूरी के लिए तैयार किया गया है। इसकी अधिकतम गति 25 किमी/घंटा है तथा इसे पूर्ण चार्ज पर 100 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। वही कोलेगियो प्लस नियो मॉडल का बड़ा रूप है, यह दो सीटर इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे दो वैरिएंट में लाया जाएगा। एक वैरिएंट की अधिकतम गति 25 किमी/घंटा तथा दूसरे वैरिएंट की अधिकतम गति 60 किमी/घंटा होगी।

इसका तीसरा स्कूटर मॉडल इंटरसिटी एक लंबी दूरी वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे बैटरी के साथ लाया गया है। इसकी सिंगल बैटरी से 85 किमी तथा दूसरी बैटरी का उपयोग करके कुल 140 किमी का अधिकतम सफर तय किया जा सकता है, जबकि चौथा स्कूटर इंटरसिटी नियो एक आकर्षक लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी अधिकतम गति 75 किमी/घंटा है। पूर्ण चार्ज होने पर इसमें 86 किलोमीटर का अधिकतम सफर तय किया जा सकता है। और पांचवा स्कूटर केएम-3000 की ख़ास बात ये है की यह युवाओं को लुभाने के लिए तैयार की गयी इलेक्ट्रिक बाइक है। इसे पूर्ण चार्ज होने पर 80 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है, इसे बेहद आकर्षक व शानदार लुक दिया गया है।

BS6 बाइक्स के लांच के बीच कावासाकी लायी BS4 बाइक, ये है ख़ास वजह

ऑटो एक्सपो में धमाल मचा रही ये फ्यूचर विज़न कारे, जाने इनके धांसू फीचर्स

Hero Splendor Plus इस बाइक से कितनी है अलग, जानिए तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -