सीएम योगी की उपस्थिति में रिक्शा चालकों ने ली भाजपा की सदस्यता

सीएम योगी की उपस्थिति में रिक्शा चालकों ने ली भाजपा की सदस्यता

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपनी लोकप्रियता को जन-जन तक पहुंचाने के लिए निरंतर मुहीम चलाती रहती है. इसी क्रम में पार्टी की तरफ से रविवार को यूपी की राजधानी लखनऊ में रिक्शा चालकों को पार्टी के जोड़ने के लिए सदस्यता अभियान चलाया गया. इस अवसर पर सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाज के प्रत्येक वर्ग के लोगों के जीवन में खुशहाली लाना पीएम मोदी की प्राथमिकता है. इसमें बड़ी हद तक सफलता भी मिली है.

सीएम योगी ने कहा कि सदस्यता अभियान में मुझे एक अगस्त को गोरखपुर में सब्जी विक्रेताओं और आज लखनऊ में ई रिक्शा चालकों को सदस्य बनाने का अवसर प्राप्त हुआ है. मुझे ख़ुशी है कि आज आपको जोड़ने का अवसर मिला है. आज़ादी के बाद पहली बार किसी पीएम और सरकार ने आपके लिए सोचा है. सीएम योगी ने कहा कि असंगठित क्षेत्र के लिए भी सरकार ने पेंशन योजना आरंभ की है.

सीएम योगी ने कहा कि पेंशन योजना के तहत प्रत्येक महीने 3 हजार रुपये पेंशन मिलेगी. जिन लोगों के पास निश्चित आमदनी नहीं है उन्हें किसी योजना से जोड़ने के लिए प्रधानमंत्री मुद्रा योजना शुरु की गई है. सरकार एक और पेंशन योजना शुरू करने जा रही है. ये योजना उन लोगों के लिए होगी जो ठेला खुमचा जैसे दिहाड़ी रोजगार करते हैं.

बिहार मॉब लिंचिंग पर बोले शाहनवाज़ हुसैन, कहा- पूरी ताकत से काम कर रही राज्य सरकार

जम्मू कश्मीर के हालातों से घबराई महबूबा, पीएम मोदी से पुछा- कहां गई इंसानियत, कश्मीरियत और जम्हूरियत?

10 अगस्त को होगी कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक, पार्टी अध्यक्ष को लेकर हो सकता है फैसला