JNU गेट के बाहर खड़ा था ऑटो ड्राइवर, लड़कियों को देखते ही खोल दी पैंट...
JNU गेट के बाहर खड़ा था ऑटो ड्राइवर, लड़कियों को देखते ही खोल दी पैंट...
Share:

आजकल आने वाली अपराध की खबरें सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुकीं हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में देश में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं इस बात का अंदाजा लग चुका है. जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में जवाहर लाल नेहरू (जेएनयू) यूनिवर्सिटी के पास जो घटना हुई वह हैरान कर देने वाली हैं. इस मामले में एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर खुलेआम जेएनयू गेट के बाहर मास्टरबेट करता हुआ पकड़ा गया और तीन छात्राओं द्वारा पुलिस थान में शिकायत दर्ज कराने के बाद 27 वर्षीय आरोपी ऑटोरिक्शा ड्राइवर को गिरफ्तार कर हिरासत में लिया जा चुका है.

इस मामले में मीडिया रिपोर्ट्स ने बताया कि, ''आरोपी ड्राइवर के खिलाफ किशनगढ़ पुलिस थाने में केस दर्ज हुआ है और उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं इस मामले में आरोपी की पहचान हो चुकी है. वह उत्तर प्रदेश के कनौज का रहने वाला है.'' इस मामले में सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, घटना 17 सितंबर को रात के करीब 10 बजे घटित हुई है. वहीं बताया जा रहा है जब तीन छात्राएं अपने जेएनयू हॉस्टल वापस आ रही थीं तो उन्होंने देखा कि गेट नंबर 1 के बाहर खड़े होकर आरोपी ने अपनी पैंट खोली हुई थी और उन्हें देखकर गंदी हरकत करने लगा.

वहीं इस मामले में पुलिस को शिकायतकर्ताओं ने बताया कि ''जब उन्होंने आरोपी को देखा तो वह वहां से जाने के बजाए उन्हें देखकर मास्टरबेट करने लगा. इसके बाद एक छात्रा ने शोर मचाया और सिक्यूरिटी गार्ड को घटना की सूचना दी. वहीं आरोपी ने घटनास्थल से अपना ऑटोरिक्शा छोड़कर भागने की कोशिश की, लेकिन उसे जल्द ही पकड़ लिया गया. इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया और आरोपी को उन्हें सौंप दिया गया.''

रोज बहु के कमरे में चला जाता था ससुर, विरोध किया तो कहा- 'तुझे अपने लिए लाया हूँ...'

छात्रा का गैंगरेप करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, नशीला लड्डू खिलाकर दिया था घटना को अंजाम

मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न से परेशान महिला आरक्षी ने गले में लगाया फंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -