AUSvsNZ: बोल्ट की घातक गेंदबाजी से कीवियों ने कंगारुओं से जीती सीरीज
AUSvsNZ: बोल्ट की घातक गेंदबाजी से कीवियों ने कंगारुओं से जीती सीरीज
Share:

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया 24 रनों के अंतर से न्यूजीलैंड से हार गई है. वही न्यूजीलैंड ने वनडे मैच सीरीज को अपने नाम किया.   

हैमिल्टन में खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे मैच में न्यूज़ीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया, रॉस टेलर के रिकॉर्ड शतक की मदद से 281 रन बनाए. जवाब में सीरीज़ को बराबर करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम ट्रेंट बोल्ट के विकेटों के सिक्सर के आगे सीरीज़ में दूसरी बार लड़खड़ा गई. बताते चले कि न्यूजीलैंड टीम से पहले बल्लेबाज़ी करने उतरे टॉम लेथम बिना रन बनाये पवेलियन पहुचे. वही उनके बाद बल्लेबाजी करने उतरे ब्रूनली और विलियमसन ने साझेदारी कर टीम के लिए  70 रन जोड़े. वही ब्रूनली ने टीम के लिए शतक भी जड़ा इसके साथ ही टेलर ने अपने करियर का 14वां शतक जड़ा और टीम को  281 रनों  के स्कोर पर लाकर खड़ा कर दिया. 

वही ऑस्ट्रेलिया टीम के एरॉन फिंच और ट्रेविस हेड ने टीम के लिए अर्धशतक लगाए, जबकि आखिरी ओवरों में स्टोइनिस, पेट कमिंस और मिचेल स्टार्क टीम के लिए कुछ खास नही कर पाए और न्यूजीलैंड द्वारा दिए गए 281 रनों के लक्ष्य से 24 रन पहले ही ऑस्ट्रेलिया टीम धराशायी हो गई. 

अब ब्लड सैंपल से होगा क्रिकेटर्स का डोप टेस्ट

सचिन सहवाग की मुलाकात की तस्वीरे

दक्षिण अफ्रीका - श्रीलंका मैच के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि सभी खिलाडी निचे गिर गए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -