ऑस्ट्रिया ने रूसी गैस के लिए नए रूबल भुगतान तंत्र को स्वीकार किया
ऑस्ट्रिया ने रूसी गैस के लिए नए रूबल  भुगतान तंत्र को स्वीकार किया
Share:

मास्को: ऑस्ट्रियाई चांसलर कार्ल नेहमर ने बुधवार को घोषणा की कि नए रूबल गैस भुगतान तंत्र, जिसे रूस ने इस महीने की शुरुआत में अनावरण किया था, को स्वीकार कर लिया गया है और इसका पालन किया जाएगा।

"हम, यानी, ओएमवी (राज्य ऊर्जा फर्म), साथ ही साथ जर्मन सरकार, भुगतान तंत्र पर सहमत हुए। शर्तों को प्रतिबंधों की शर्तों के अनुपालन में माना गया था। यह हमारे लिए महत्वपूर्ण था "आरटी के अनुसार, उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में इसका उल्लेख किया। हालांकि, ऑस्ट्रिया ने नेहमेयर के अनुसार यूक्रेन से संबंधित रूस विरोधी प्रतिबंधों का समर्थन करना जारी रखा है।

"बेशक, ओएमवी रूसी प्रचार की फोनी खबर से पहले यूरो में रूस से गैस डिलीवरी के लिए भुगतान करना जारी रखता है," उन्होंने कहा। ऑस्ट्रिया इस दृष्टिकोण से सहमत है और यूरोपीय संघ के उन उपायों का समर्थन करता है जिन पर संयुक्त रूप से सहमति व्यक्त की गई थी." उन्होंने कहा, ऑस्ट्रियाई तेल और गैस निगम ओएमवी ने पहले ही एक रूसी बैंक के साथ भुगतान हस्तांतरण खाता स्थापित किया है. मॉस्को की अपनी हालिया यात्रा के दौरान, रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने नेहमर को नई भुगतान प्रक्रिया के बारे में विस्तार से बताया और उन्हें निर्बाध गैस वितरण की गारंटी दी।

कराची यूनिवर्सिटी में विस्फोट के बाद चीन ने पाक से अपने नागरिकों के लिए सुरक्षा कड़ी करने को कहा

इजरायल ने प्रधानमंत्री बेनेट परिवार के आसपास सुरक्षा मजबूत की

गुतारेस ने पाकिस्तान के कराची विश्वविद्यालय पर हमले की निंदा की

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -