इजरायल ने प्रधानमंत्री बेनेट परिवार के आसपास सुरक्षा मजबूत की

यरुशलम: इजरायली पुलिस ने प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट और उनके परिवार को भेजे गए एक पत्र में जिंदा गोली और जान से मारने की धमकी पाए जाने के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी है।

पुलिस के अनुसार इजरायली पुलिस और आंतरिक सुरक्षा एजेंसी शिन बेट ने प्रधानमंत्री बेनेट और उनके परिवार के खिलाफ दी गई जान से मारने की धमकी की जांच शुरू कर दी है।

संक्षिप्त पुलिस बयान के अनुसार, बेनेट और उनके परिवार के लिए एक पत्र में एक गोली शामिल थी, संक्षिप्त पुलिस बयान में कहा गया है।   यह पत्र बेनेट के रानाना घर को नहीं भेजा गया था, न ही यरूशलेम में प्रधान मंत्री के आधिकारिक निवास पर भेजा गया था, इजरायली प्रकाशन Ha'aretz ऑनलाइन द्वारा जारी एक रिपोर्ट के अनुसार। इसके बजाय, इसे गिलट बेनेट को संबोधित किया गया था, जो प्रधान मंत्री की पत्नी की पुरानी नौकरी थी।

उन्होंने परिवार को पत्र के बारे में सतर्क किया, जिसे तब शिन बेट को अग्रेषित किया गया था, स्रोत के अनुसार। रिपोर्ट के अनुसार, पत्र में दंपति के 16 वर्षीय बेटे योनी का नाम भी दिया गया है और कहा गया है, "हम आपके पास पहुंचेंगे।"

तथ्य यह है कि मेल में एक गोली थी, जिससे जांच निकायों को पिछले इंटरनेट खतरों की तुलना में खतरे पर उच्च प्राथमिकता दी गई थी, रिपोर्ट में कहा गया है।

बेनेट ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा, 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई राजनीतिक बहस कितनी भी गर्म हो जाए, लेकिन इसे हिंसा, ठगने या जान से मारने की धमकियों में कभी नहीं जाना चाहिए. ' बेनेट ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा, 'एक नेता और नागरिक के रूप में इस देश में अपने और अपने बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित हैं, हमें यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए कि ऐसी घटनाएं न हों. हम सभी व्यक्ति हैं,"  उन्होंने कहा।

गुतारेस ने पाकिस्तान के कराची विश्वविद्यालय पर हमले की निंदा की

चीन में H3N8 बर्ड फ्लू का पहला मामला दर्ज किया गया

कराची में एक आतंकवादी घटना में तीन और चीनी नागरिकों की मौत

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -