ऑस्ट्रेलियाई टेनिस स्टार किर्गियोस ने इस वजह से एटीपी प्रमुख को कहा आलू
ऑस्ट्रेलियाई टेनिस स्टार किर्गियोस ने इस वजह से एटीपी प्रमुख को कहा आलू
Share:

अपनी तीखी टिप्पणियों के लिए फेमस आस्ट्रेलिया के टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस फिर से सुर्ख़ियों में आ गए है. खिलाड़ी निक ने एटीपी प्रमुख आंद्रिया गोडेंजी के खिलाफ हमलावर तेवर अख्तियार करते हुए उन्हें 'आलू' कहकर संबोधित किया.  

बुधवार को एटीपी टूर ने एक ट्वीट किया था जिसमें उसने मार्च से ठप्प पड़े टेनिस सत्र की 14 अगस्त से वापसी की घोषणा की थी. इस ट्वीट में गौडेंजी का बयान भी दिया गया है जिसमें उन्होंने कहा है, 'यह वास्तव में सामूहिक प्रयास से ही संभव हो पाया है और हमें उम्मीद है कि स्थिति सुधरने के साथ हम कैलेंडर में अधिक टूर्नामेंट जोड़ सकते हैं. ' हालांकि विश्व में 40वें नंबर के खिलाड़ी किर्गियोस ने इसके जवाब में व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि गौंडेजी ने कोरोना वायरस के दौरान वास्तव में खिलाड़ियों की अच्छी तरह से देखभाल की.  

बता दें की उन्होंने ट्वीट किया, 'खुश रहो दोस्त, आपने वास्तव में इस दौरान खिलाड़ियों की अच्छी तरह से देखभाल की. सच में आपने हमारे साथ कैसे सहयोगात्मक प्रयास किया, आलू. ' खिलाड़ी निक किर्गियोस कोरोना वायरस के बावजूद अमेरिका में टेनिस सत्र शुरू करने का विरोध करते रहे हैं. उन्होंने इससे पहले इस स्वार्थी कदम करार दिया था.

श्रीलंका शुरू करेगी अपनी T-20 लीग, 15 अगस्त से शुरू हो सकता है टूर्नामेंट

कोरोना की स्थिति को देखते हुए ATP और WTA ने जारी किया टेनिस का नया कैलेंडर

अमेरिकी ओपन खेलना चाहती है ग्रैंड स्लैम चैम्पियन सेरेना विलियम्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -