कोरोना की स्थिति को देखते हुए ATP और WTA ने जारी किया टेनिस का नया कैलेंडर
कोरोना की स्थिति को देखते हुए ATP और WTA ने जारी किया टेनिस का नया कैलेंडर
Share:

दुनियाभर मे फैली कोरोनावायरस महामारी की वजह से तमाम खेलों के आयोजन को स्थगित या रद्द करने का निर्णय लेना पड़ा. अब हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं. फुटबॉल लीग की शुरुआत हो चुकी है और अब क्रिकेट और टेनिस भी पटरी पर लौटने को तैयार हो गए है. क्रिकेट सीरीज के आयोजन की घोषणा इंग्लैंड कर चुका है तो टेनिस का नया कैलेंडर भी जारी हो गया है.  

दरअसल, कोरोना वायरस के वजह से कई टूर्नामेंट स्थगित होने के बाद एटीपी और डब्ल्यूटीए ने बुधवार को संशोधित कैलेंडर जारी कर दिया जिसके मुताबिक एटीपी टूर की शुरआत वाशिंगटन ओपन के साथ 14 अगस्त से होगी. यूएस ओपन के कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं होगा और यह 31 अगस्त से ही शुरू होगा.

आपको बता दें की मई में होने वाले फ्रेंच ओपन को पहले ही सितंबर तक स्थगित कर दिया गया था. अब इसका मुख्य दौर 27 सितंबर से 11 अक्टूबर तक होगा. वहीं डब्ल्यूटीए ने महिलाओं के 20 टूर्नामेंट की घोषणा की है जो पालेरमो कप से शुरू होगा. 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन सेरेना विलियम्स ने कहा है कि वह यूएस ओपन खेलना चाहती है. सेरेना ने यूएस टेनिस संघ के टूर्नामेंट के पुरस्कार वितरण के दौरान दिखाए गए वीडियो में बुधवार को कहा कि वह यूएस ओपन खेलने को बेताब हैं जहां वह छह बार खिताब जीत चुकी हैं . वहीं, 38 वर्ष की सेरेना पिछले दो साल में फ्लशिंग मीडोज पर उपविजेता रही हैं. यूएस ओपन सत्र का चौथा और आखिरी ग्रैंडस्लैम होता है. यह कोरोना वायरस महामारी के वजह से 31 अगस्त से 13 सितंबर के बीच दर्शकों के बिना खेला जाएगा.  

टोक्यो ओलंपिक इस दिन से नहीं होगा शुरू तो किया जाएगा समर्थन

अगस्त से शुरू होगा यूएस ओपन 2020 का आयोजन, दर्शकों की नहीं होगी एंट्री

बार्सिलोना ने लेगनेस को 2-0 से हराकर हासिल की शानदार जीत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -