श्रीलंका शुरू करेगी अपनी T-20 लीग, 15 अगस्त से शुरू हो सकता है टूर्नामेंट
श्रीलंका शुरू करेगी अपनी T-20 लीग, 15 अगस्त से शुरू हो सकता है टूर्नामेंट
Share:

कोलंबो: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस  के बीच भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) आईपीएल 2020 (IPL 2020) के आयोजन के बारे में विचार कर रही है, अब ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2020 को लेकर भी स्थिति लगभग स्पष्ट हो चुकी है कि इस साल वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया आयोजित नहीं करना चाहता। ऐसे में BCCI आईपीएल 2020 की तैयारियों में लग गया है, इसी क्रम में BCCI IPL 2020 को श्रीलंका में आयोजित करने पर विचार कर रही है, क्योंकि श्रीलंका में कोरोना महामारी नियंत्रण में हैं।

मगर अब जो खबर आ रही है, उससे IPL 2020 के श्रीलंका में आयोजन को बड़ा झटका लग सकता है। खबर के अनुसार, श्रीलंका अपने देश में ही T 20 लीग की शुरुआत करने पर विचार कर रही है, और ये T 20 क्रिकेट लीग श्रीलंका में 15 अगस्त से आरंभ हो सकती है। श्रीलंका में T 20 क्रिकेट लीग यदि शुरू होगी, तो ऐसे में IPL 2020 के लिए किसी अन्य देश का विकल्प तलाशना होगा। वैसे BCCI के सामने IPL 2020 के आयोजन के लिए UAE विकल्प मौजूद है। खबर के अनुसार, श्रीलंका में 5 टीमों के साथ ये टी20 लीग शुरु कर सकती है।

प्रत्येक टीम में 16 खिलाड़ी शामिल होंगे, इसमें 6 विदेशी क्रिकेटर्स शामिल किए जा सकते हैं। इससे पहले श्रीलंका क्रिकेट टीम अपनी प्रैक्टिस का दूसरा सत्र शुरू करने जा रही है, इस सत्र में श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा शामिल नहीं होंगे।

कोरोना की स्थिति को देखते हुए ATP और WTA ने जारी किया टेनिस का नया कैलेंडर

अमेरिकी ओपन खेलना चाहती है ग्रैंड स्लैम चैम्पियन सेरेना विलियम्स

फुटबाल : सात अगस्त से फिर से शुरू होगी चैंपियंस लीग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -