क्या शुरूआती दो टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा ? ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच ने कही चौंकाने वाली बात

By Bhavesh Bakshi
Nov 25 2020 03:26 PM
क्या शुरूआती दो टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा ? ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच ने कही चौंकाने वाली बात

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख कोच जस्टीन लैंगर ने कहा है कि रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा यदि टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों में नहीं खेलते हैं तो इसका मेजबान टीम की मानसिकता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। लैंगर ने कहा कि दोनों टीमों के बीच बीते कुछ सालों में होती आ रही सीमित ओवरों की श्रृंखला से टीम को मदद मिलेगी। जब लैंगर से पूछा कि क्या रोहित और ईशांत के शुरुआती दो टेस्ट मुकाबलों में न रहने से अस्ट्रेलिया को फर्क पड़ेगा ?

इसका जवाब देते हुए लैंगर ने कहा कि, "यह हमारा काम नहीं है। हमारी अलग चुनौतियां हैं। हम मुकाबले की सुबह पहली बार एक ग्रुप के रूप में एक साथ आएंगे। यह भारत के ऊपर है कि वो क्या करती है और किसे चुनती है। इन बातों पर हमारा कोई काबू नहीं होगा। कोरोना के दौरान एक चीज मैंने सीखी है कि यदि आप उन चीजों पर ध्यान देंगे जो आपके बस में नहीं हैं तो आप पागल हो जाएंगे। वह जिसे चाहें उसे चुन सकते हैं।

रोहित और ईशांत इस वक़्त राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रीहैब कर रहे हैं। ऐसी खबरें हैं कि यह दोनों खिलाड़ी शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए टीम से बाहर हो सकते हैं क्योंकि इन्हें स्वस्थ होने में समय लगेगा और वह फिर सख्त क्वारंटीन से गुजरेंगे। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला का पहला टेस्ट 17 दिसंबर से और दूसरा टेस्ट 26 दिसंबर से आरंभ हो रहा है।

डेनी मेदवेदेव ने थिएम को हराकर जीता एटीपी फाइनल 2020 खिताब

स्टार इंडिया ने 2024 तक क्रिकेट-दक्षिण-अफ्रीका मीडिया अधिकारों का किया अधिग्रहण

Ind Vs Aus: टीम इंडिया को मिली नई जर्सी, शिखर धवन ने शेयर की तस्वीर