पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइक हसी का रोहित शर्मा को लेकर बड़ा खुलासा
पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइक हसी का रोहित शर्मा को लेकर बड़ा खुलासा
Share:

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइक हसी का कहना है कि जटिल मानी जाने वाली ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियां दुनिया के किसी भी बल्लेबाज का टेस्ट करने के लिए बाध्य हैं, लेकिन यदि बात पूर्व क्रिकेटर रोहित शर्मा की, कि जाये तो उनकी "क्षमता और स्वभाव" के बारे में कोई संदेह नहीं है, जो उनके मुताबिक भारत के लिए साल के आखिर में होने वाले दौरे के दौरान शीर्ष क्रम में उत्कृष्टता हासिल करने का कौशल रखते हैं।

वही भारतीय टीम को साल के आखिर में चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है, जहां 3 दिसंबर से आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज के दौरान सभी की नज़र भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा पर होंगी, जिन्होंने पहली बार बतौर ओपनर खेलते हुए साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक दोहरे शतक के साथ टेस्ट सीरीज में तीन शतक लगाए थे, लेकिन चोट के कारण वे न्यूजीलैंड में टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाए थे. वही सोनी टेन के शो में बात करते हुए माइक हसी ने बताते हुए कहा है, "यह दुनिया के किसी भी बल्लेबाज का टेस्ट करने जा रहा है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि उन्होंने (रोहित) टॉप ऑर्डर में एक दिवसीय क्रिकेट में काफी बल्लेबाजी की है और अब वह लाल गेंद के खेल के साथ कुछ सफलता हासिल कर चुके हैं, जिससे उन्हें आत्म विश्वास मिलेगा। मेरे मन में किसी तरह का कोई संदेह नहीं है कि उनके पास क्षमता, काबिलियत और स्वभाव नहीं हैं। बस उनको इसे संभालने में सक्षम होना चाहिए।"

वही ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि रोहित के लिए कुंजी ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों के अनुकूल होगी। उन्होंने कहा है, "मुझे लगता है कि कंगारू परिस्थिति उनके अनुकूल होगी। शीर्ष क्रम पर बल्लेबाजी करने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। यह गति और उछाल के साथ शीर्ष गुणवत्ता के गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में चुनौतीपूर्ण होगी।" 45 वर्षीय दिग्गज ने ये भी दावा किया है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की वापसी से भारतीयों के लिए सीरीज कठिन हो जाएगी, क्योंकि वे 2018-19 की सीरीज में बैन के कारण कंगारू टीम का हिस्सा नहीं थे।

हौंडा की ये एडवेंचर स्पोर्ट्स बाइक क्लासिक लुक में आई नजर, जाने अन्य फीचर्स

देशभर में पोस्टर लगाकर की जा रही है इस खिलाड़ी के मौत की कामनाउक्रेन की अन्ना उशेनिना ने ऑनलाइन ग्रां प्री शतरंज चैम्पियन में मारी बाज़ी

राज्य स्तरीय खेलों पड़ी कोरोना की मार, नहीं हो पाया टीम का गठन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -