बांग्लादेश से जीत के बाद भी खुश नही ऑस्टेलिया टीम का कप्तान
बांग्लादेश से जीत के बाद भी खुश नही ऑस्टेलिया टीम का कप्तान
Share:

टी-20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया टीम ने भले ही बांग्लादेश को हरा दिया हो लेकिन आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर नाराज है. वर्ल्ड टी-20 में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में हार का सामना करने वाली आस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखने के लिये यह मैच जीतना जरूरी था, हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच जीत भी लिया लेकिन यह मैच ऑस्ट्रेलिया ने बड़ी मुश्किलो के बाद जीता.

कप्तान स्मिथ इस संघर्षपूर्ण जीत से नाखुश खफा-खफा दिखाई दिए. स्मिथ ने कहा कि यह जीत हमारे लिए बेहद जरूरी थी लेकिन टीम से जैसे प्रदर्शन की उम्मीद थी वे वैसा करने में हम कामयाब नही रहे. उन्होंने कहा कि आगे हमें और मजबूत टीमों के खिलाफ खेलना है और टीम को यदि जीत की लय बरकरार रखनी है तो उसे परिस्थितियों के मुताबिक अपने खेल के स्तर को ऊपर उठाना होगा.

उन्होंने कहा कि बंगलादेश द्वारा दिया गया 157 रनों का लक्ष्य चुनौतीपूर्ण था लेकिन हमारे मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. हम यहां लंबी यात्रा के बाद आए थे लेकिन जब आप पेशेवर स्तर का क्रिकेट खेल रहे हों तो इस तरह के बहाने नहीं बनाए जा सकते. हमें अगले मैचों में पाकिस्तान और भारत जैसी मजबूत टीमों का मुकाबला करना है और उनके खिलाड़ी इन परिस्थितियों में खेलने में सक्षम है. हमें यदि आगे जीत दर्ज करनी है तो खेल के स्तर को उठाना होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -