शेन वॉर्न ने सुझाया आईडिया, इस तरह लगा सकते हैं विराट कोहली पर लगाम

नई दिल्ली: इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली दुनियाभर के गेंदबाजों के लिए खौफ बन गए हैं। शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध सीरीज के तीसरे मैच में कोहली ने 41वां वनडे इंटरनेशनल शतक लगा दिया। उन्हें रोकने की कोई योजना काम नहीं कर रहा है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज फिरकी गेंदबाज शेन वॉर्न के पास विराट को रोकने का एक आइडिया है। 

अपने पहले शतक से उत्साहित उस्मान ख्वाजा ने कहा कुछ ऐसा

वॉर्न ने कहा है कि, 'कोहली को गेंदबाजी करते हुए अधिकतर टीमें एक गलती कर रही हैं। गेंदबाज़ उनके स्टंप पर गेंदबाजी कर रहे हैं।' 700 से अधिक टेस्ट विकेट लेने वाले इस दिग्गज लेग स्पिनर ने कहा है कि विपक्षी टीमों को इस पर काम करना चाहिए कि कोहली को विकेट के दोनों तरफ रन बनाने से रोकना चाहिए। शनिवार को एमसीसी वर्ल्ड क्रिकेट कमिटी की बेंगलुरु में आयोजित की गई बैठक के बाद शेन वार्न ने क्रिकइंफो से चर्चा के दौरान ये बातें कहीं। 

IND vs ENG : रोमांचक मुकाबले में एक रन से हारी भारतीय महिला टीम

वॉर्न से जब सवाल किया गया कि अलग तरीके से गेंदबाजी करने से कोहली को कैसे रोका जा सकता है, जिस पर उन्होंने कहा है कि, 'जब आप विराट कोहली को गेंदबाजी करें तो या आपको लेग साइड कवर करते हुए लेग स्टंप पर बोलिंग करनी चाहिए या फिर ऑफ स्टंप के बाहर गेंद डालते हुए ऑफ साइड को कवर कर देना चाहिए। आप विराट कोहली को स्टंप पर गेंदबाजी नहीं कर सकते क्योंकि फिर वे आपको विकेट के दोनों तरफ शॉट मरेंगे। तो मुझे लगता है कि एक साइड से खिलाड़ी निकालकर केवल एक तरफ कवर करके उन्हें रोका जा सकता है।' 

खबरें और भी:-

टीम इंडिया के आर्मी कैप पहनने से पाक को लगी मिर्ची, ICC से की शिकायत

जीबी बॉक्सिंग टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचे 6 भारतीय

ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैम्पियनशिप : मेन्स सिंगल्स के क्वार्टर फाइनल में हारे किदांबी श्रीकांत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -