आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट: युवा खिलाड़ी ने जड़े एक ओवर में 6 छक्के
आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट: युवा खिलाड़ी ने जड़े एक ओवर में 6 छक्के
Share:

एडिलेड: क्रिकेट जगत में प्राय: सभी खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर ही अपना स्थान बनाते  हैं। जानकारीे के अनुसार बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज ओलिवर डेविस ने अंडर-19 घरेलू राष्ट्रीय वनडे चैंपियनशिप के मैच में एक ओवर में छह छक्के लगाने के साथ रिकॉर्ड दोहरा शतक भी लगाया है। वहीं बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट की खबर के अनुसार न्यू साउथ वेल्स मेट्रो टीम के कप्तान ओलिवर ने नोर्थन टेरेटॉरी के खिलाफ 115 गेंद में रिकॉर्ड 17 छक्के और 14 चौके की मदद से 207 रन की पारी खेली। बता दें कि उनकी इस पारी से टीम ने चार विकेट पर 406 रन बना लिए। 

इस भारतीय गेंदबाज ने क्रिकेट के मक्‍का कहे जाने वाले लार्ड्स मैदान में जड़ा था शतक

इसके साथ ही बता दें कि ओलिवर ने पारी के 40वें ओवर में छह छक्के लगाए हैं। वहीं उन्होंने शतक से दोहरा शतक पूरा करने के लिए सिर्फ 39 गेंदें खेली हैं। इसके साथ ही बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के घरेलू अंडर-19 क्रिकेट में 2001-02 में जेसन क्रेजा के बाद यह पहला दोहरा शतक है। वहीं पारी के 40वें ओवर में डेविस ने छह गेंदों पर 6 छक्के जड़ दिए। बता दें कि उन्होंने जैक जैम्स को अपना निशाना बनाया। अंडर 19 चैंपियनशिप में एक ओवर में सबसे ज्यादा रिकॉर्ड अब उनके नाम हो गया है।

BIPL 3 : क्रिकेट के मैदान में उतरे भोजपुरी सितारे, मनोज तिवारी से हारे मेगास्टार रवि किशन

गौरतलब है कि अंडर-19 क्रिकेट में यह पहला दोहरा शतक है। इससे पहले किसी भी फॉर्मेट में 2001-02 में जेसन क्रेजा ने दोहरा शतक लगाया था। यहां बता दें कि दोहरे शतक के बाद डेविस ने कहा, पहले दो छक्के लगाने के बाद मुझे लगा कि गेंद को सही दिशा में निशाना बना रहा हूं। मैंने स्लॉग स्वीप लगाए और गेंद सीमा के पार जाती रही है।


खबरें और भी

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया: विराट कोहली के गेंद थामते ही फैन्स हुए रोमांचित

स्टार भारतीय खिलाड़ी मिताली के बारे में हर 'राज़' खोलती हैं ये पांच बातें

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने भी स्वीकारा, ऑस्ट्रेलिया के लिए भारी रहेगी टेस्ट सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -