भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया: विराट कोहली के गेंद थामते ही फैन्स हुए रोमांचित
भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया: विराट कोहली के गेंद थामते ही फैन्स हुए रोमांचित
Share:

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की रोमांचक टेस्ट सीरीज का सिलसिला शुरू हो गया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि इस सीरीज को लेकर दोनों देशों के खिलाड़ियों के साथ-साथ फैन्स भी रोमांच से भरे हुए हैं। इसके साथ ही बता दें कि 6 दिसंबर से एडिलेड में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के बीच एक प्रैक्टिस मैच भी खेला गया है। बता दें कि यह मैच ड्रॉ रहा था। लेकिन इस मैच के दौरान कई रोमांचक और मजेदार पल भी देखने को मिले। 

बांग्लादेशी टीम ने वेस्टइंडीज को किया क्लीन स्वीप, पहली बार रचा इतिहास

यहां हम आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के बारे में दिग्गजों का कहना है कि टीम इंडिया पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीत सकता है। वहीं बता दें कि इस अभ्यास मैच में टीम इंडिया की कई कमजोरी और ताकत उभरकर सामने आईं हैं। भारतीय गेंदबाजी जहां एक ओर कमजोर नजर आई वहीं बल्लेबाजी में काफी दमखम दिखा है। इसके साथ ही इस प्रैक्टिस मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी गेंदबाजी करते हुए नजर आए। जो कि काफी रोचक रहा है। 

वीवीएस लक्ष्मण ने अपनी किताब में किया टीम इंडिया का ये खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

गौरतलब है कि इस मैच के दौरान जब भारतीय गेंदबाजी आक्रमण थका हुआ नजर आया तो कप्तान कोहली ने आगे बढ़कर गेंद संभाली। वहीं विराट कोहली के गेंद थामते ही फैन्स रोमांचित हो गए। विराट ने हालांकि कुछ ही ओवर की गेंदबाजी की, लेकिन एक विकेट हासिल कर उन्होंने सभी को हैरान कर दिया। यहां बता दें कि इस अभ्यास मैच में विराट कोहली ने युवा बल्लेबाज हैरी नीलसेन का विकेट लिया। विकेट लेते ही विराट कोहली के चेहरे पर मुस्कान आ गई। बता दें कि इससे पहले विराट कोहली ने जब भी गेंदबाजी की है, उनके एक्शन का मजाक बनाया गया है। वहीं विराट का भी कहना है कि उनका गेंदबाजी एक्शन काफी फनी है, इसलिए ही वह गेंदबाजी नहीं करते हैं। 


खबरें और भी 

विराट कोहली को आउट करने के लिए टीम आॅस्ट्रेलिया ने बनाया खास प्लान

स्टार भारतीय खिलाड़ी मिताली के बारे में हर 'राज़' खोलती हैं ये पांच बातें

 भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने भी स्वीकारा, ऑस्ट्रेलिया के लिए भारी रहेगी टेस्ट सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -