तैराकी कर रही थी महिला तभी घट गई ये घटना
तैराकी कर रही थी महिला तभी घट गई ये घटना
Share:

कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं जहां लोगों को शार्क के हमले का शिकार होना पड़ता है. अगर किस्मत अच्छी होती है तो बच जाते हैं नहीं तो जान भी जा सकती है. ऐसे कई मामले देखने को मिले हैं जिनमें महिला को शार्क ने मारने की कोशिश की है लेकिन कैसे भी करके उसे बचाया गया है. शार्क के हमले से महिला काफी घायल हो जाती है जिसके बाद उसे तुरंत ही अस्पताल ले जाया जाता है. ऐसा ही एक और मामला है जिसे हम बताने जा रहे हैं.

भारत के इस गांव में शादी से पहले ही मनाई जाती है सुहागरात

दरअसल, ये हाल का मामला ऑस्ट्रेलिया के व्हिटसंडे द्वीप का है जहां 46 वर्षीय तसमानिया नाम की महिला व्हिटसंडे द्वीपसमूह पर याट के पास तैराकी कर रही थी कि अचानक शार्क ने महिला पर हमला कर दिया जिससे महिला के पैर और अन्य हिस्सों में गहरी चोटें आई हैं. हमले के बाद महिला की हालत गंभीर बन गयी थी. इस पर प्रशासन ने कहा कि अत्यधिक चोटें आने के बावजूद महिला जीवित बच गई है ये बड़ी बात है. महिला की जान इसलिए बच पाई क्योंकि उसके पास एक नाव थी जिसमें एक डॉक्टर भी मौजूद था. 

ईमेल और जीमेल में क्या अंतर होता है? जानिए यहां

प्रशासन ने बताया कि जैसे ही ये हमला हुआ वैसे ही डॉक्टर ने उसका इलाज किया और सही दवा देकर उसे बचाया. महिला को हेलीकॉप्टर के जरिए मैके बेस अस्पताल पहुंचाया गया था, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बताया गया है उनके साथ एक और छोटी लकड़ी के साथ ऐसा ही हमला हुआ है.  

यह भी पढ़ें..

जापान में हुआ गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन, आरती ना आने पर लोगों ने गाया ये गाना

शादी में आने के लिए दुल्हन ने रखी अजीबो-गरीब डिमांड

एक गेम के कारण हो चुके हैं 200 तलाक, बचकर रहें आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -