दिवाली पर बन रहे है शुभ संयोग, इन लोगों के शुरू होंगे अच्छे दिन
दिवाली पर बन रहे है शुभ संयोग, इन लोगों के शुरू होंगे अच्छे दिन
Share:

इस बार दिवाली 12 नवंबर, रविवार की है. दीपों के उत्सव को दिपावली भी बोलते हैं. हिंदू पंचांग के मुताबिक, कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि को दिवाली का पर्व मनाया जाता है. इस बार की दिवाली बहुत विशेष मानी जा रही है क्योंकि इस दिन दर्श अमावस्या का संयोग भी बनने जा रहा है. इसके साथ ही दिवाली पर गजकेसरी योग का निर्माण होने जा रहा है, जिसका असर सभी लोगों पर पड़ेगा. तो आइए आपको बताते हैं कि दिवाली पर दर्श अमावस्या का संयोग किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है.

मेष राशि:-
दिवाली पर अमावस्या का संयोग मेष राशि वालों के लिए रहने वाला है. मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी. आर्थिक लाभ का भारी संयोग बन रहा है. कोई बड़ी खुश खबरी प्राप्त हो सकती है. समाज में मान सम्मान और यश मिलेगा.

वृषभ राशि:-
वृषभ वालों को मां लक्ष्मी की कृपा से सभी कार्यों में कामयाबी मिलेगी. आपकी मेहनत का अच्छा फल प्राप्त होगा. सिर्फ अपनी वाणी पर संयम रखें. समय अच्छा है, अचानक धन प्राप्त हो सकता है. 

धनु राशि:-
धनु राशि के जातकों के लिए ये दिवाली बेहद शुभ रहने वाली है. आय में वृद्धि प्राप्त हो सकती है. परिवार में खुशियां आएंगी. धनधान्य से झोली भर जाएगी. नए दोस्तों से होगी मुलाकात. 

मकर राशि:-
मकर राशि के जातकों को इस दिवाली पर अच्छा मुनाफा मिलेगा. दिवाली का यह समय आर्थिक रूप से अच्छा होगा. करियर में ऊंचाइयां प्राप्त होंगी. 

मीन राशि:-
इस दिवाली सभी अटके हुए कार्य पूरे होंगे. ऑफिस में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं किन्तु लाभ होगा. अच्छी नौकरी प्राप्त हो सकती है. सभी कार्यों में अच्छी कामयाबी प्राप्त होगी. 

दिवाली पूजा के लिए ऐसी खरीदें गणेश-लक्ष्मी की प्रतिमा, घर में आएगी खुशहाली

14 या 15... इस बार कब है भाई दूज? जानिए कैसे हुई इसकी शुरुआत

नरक चतुर्दशी पर जरूर करें यमसूक्तम् का पाठ, मिलेगा भारी लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -