यदि आपको आते यह सपने जल्द ही आप बन सकते है धनवान
यदि आपको आते यह सपने जल्द ही आप बन सकते है धनवान
Share:

हम सभी सपने देखते हैं, कुछ हमें याद रहते हैं तो कुछ हम भूल जाते हैं। रात यदि आपने कोई सपना देख लिया तो पूरे दिन उसका ख्याल आपको परेशान करता रहता है कि न जाने इसका क्या मतलब है, क्यों ऐसा सपना देखा मैंने। इसका कारण यह है कि सपनों को भविष्य में होने वाली घटनाओं का संकेत माना जाता है। स्वप्न शास्त्र के मुताबिक कुछ अच्छे सपने भी बुरा फल देते हैं और कुछ बुरे सपने भी शुभ फल देते हैं। इसलिए सपनों से परेशान होने के बजाय उनका मलतब जान लें।

सपने में गुलाब देखना- सपने में यदि आप गुलाब देखते हैं तो यह संकेत है कि आपकी कोई बड़ी मनोकामना पूरी होगी और रुका हुआ धन वापस आ सकता है। सपने में तोता देखना- सपने में तोता दिखे तो धन प्राप्त होता है। सपने में तारे देखना - सपने में तारे दिखे तो इसका मतलब है आपको कोई शुभ सूचना मिलने वाली है या परिवार के किसी सदस्य को व्यापार में मुनाफा होने वाला है। खुद को कब्रिस्तान में देखना - खुद को कब्रिस्तान में देखने का मतलब यह है कि आपको जल्दी ही मान-सम्मान मिलेगा और उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा।सपने में छिपकली देखना- सपने में अगर आपको छिपकली दिखती है तो यह शुभ संकेत है कि आपको कहीं से धन प्राप्त होने वाला है। सपने में सांप देखना- सपने में सांप का दिखना शुभ माना जाता है यह संकेत है कि आपको सरकारी क्षेत्र से लाभ मिलेगा। यह स्वप्न धन और संतान प्राप्ति का भी संकेत माना जाता है।

सपने में आत्महत्या करते हुए देखना -खुद को सपने में आत्महत्या करते हुए देखने पर आप डर सकते हैं परन्तु डरने की जरुरत नहीं है। यह सपना शुभ माना जाता है। यह संकेत माना जाता है कि आपकी उम्र बढ़ गई है और आप पर धनवर्षा होने वाली है। खुद को गरीबी में देखना - खुद को गरीबी में देखते हैं तो इसका मतलब है कि आपको धन लाभ मिलने वाला है।ईमारत बनते हुए देखना  - सपने में ईमारत बनते हुए देखने का मतलब है कि आपको तरक्की मिलने वाली है या धन का लाभ होने वाला है।

साल के आखिरी शनिवार पर करें यह काम बरसेगी कृपा, शनि देव के साथ हनुमान जी देंगे आशीर्वाद

विदुर नीति: खुद की तारीफ करवाने वाला व्यक्ति होता है घमंडी

भारत के इन रहस्यमयी मंदिरो में भगवान् को आता है पसीना, जानिये क्या है पूरी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -