एक लड़के के चक्कर में 6 सहेलियों ने खाया जहर, वजह सुनकर उड़ेंगे आपके होश
एक लड़के के चक्कर में 6 सहेलियों ने खाया जहर, वजह सुनकर उड़ेंगे आपके होश
Share:

पटना: बिहार के औरंगाबाद में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां पर एक प्रेमी द्वारा शादी से इनकार करने के बाद युवती समेत उसकी 6 सहेलियों ने जहर खा लिया है। जी हाँ और इस मामले में तीन सहेलियों की मौत हो गई, जबकि 3 की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है उन्हें मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इस मामले में एसपी कांतेश कुमार मिश्रा का कहना है कि मृतक लड़कियों में एक का प्रेम अपने भाई के साले के साथ था।

जी हाँ और उसने अपनी सहेलियों के साथ युवक के सामने प्रेम का इजहार किया और शादी की पेशकश की, हालाँकि लड़का साफ़ मना करके वहां से चला गया। वहीं प्रेमी द्वारा इनकार के बाद सभी सहेलियां अपने गांव आ गईं। हालाँकि कुछ देर बार देखा तो प्रेमिका ने जहर खा लिया। वहीं इसके बाद अन्य सहेलियों ने भी उसका साथ दिया और सबने बारी-बारी से जहरीला पदार्थ खा लिया। इस मामले में लड़कियों के द्वारा जहर खाने की सूचना पर गांव वाले इकट्ठा हो गए और उन्हें बचाने की कोशिश की। हालाँकि इस बीच तीन की मौत हो गई और बाकी तीन सहेलियों को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

जहां उनका इलाज चल रहा है। इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही सीओ अवधेश कुमार सिंह, थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद, मुखिया प्रतिनिधि अनुज कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। वहीं गांव में एक साथ तीन लड़कियों की मौत से गांव में कोहराम मच गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ऐसा कहा जा रहा है कि सभी सहेलियां गुरारू गई हुई थीं और वहां से आने के बाद जहर खा लिया। वहीं दूसरी तरफ तीनो लड़कियों की मौत के बाद पुलिस ने सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तुर्की में जन्मा अजीबोगरीब मेमना, देखने वाले बता रहे चमत्कार

इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान टूटा प्लेन, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

महंगे पेट्रोल से दुःखी हुआ प्रेमी, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -