1 जनवरी से ऑडी वेरिएंट की कीमतों में होगी वृद्धि
1 जनवरी से ऑडी वेरिएंट की कीमतों में होगी वृद्धि
Share:

जर्मन लक्जरी कार निर्माता ने ऑडी अगले साल 1 जनवरी से अपने पूरे मॉडल रेंज में 2% तक की कीमतों में वृद्धि की घोषणा की। ऑडी इंडिया ने एक विज्ञप्ति में कहा कि रुपये के कमजोर होने और बढ़ती इनपुट लागत को देखते हुए कंपनी ने कीमतों में सुधार किया है। "ऑडी इंडिया मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 1%, 2021 तक बढ़ जाएगी, मुद्रा की उतार-चढ़ाव और बढ़ती इनपुट लागत के कारण यह निर्णय किया गया है।

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा, "हम अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करते हैं, लेकिन बढ़ती इनपुट लागत और मुद्रा में उतार-चढ़ाव ने हमारी लागत संरचनाओं पर दबाव डाल दिया है और हम कीमतों में संशोधन करने के लिए मजबूर हैं।" "जबकि हमने विभिन्न स्तरों पर प्रभाव को अवशोषित करने की कोशिश की है, वर्तमान स्थिति में स्थायी विकास के लिए मूल्य में वृद्धि की आवश्यकता है।"

ऑडी इंडिया ने इस साल घरेलू बाजार में Q8, अल्ट्रा-सवे A8 L, RS 7 स्पोर्टबैक, RS Q8, Q8 सेलिब्रेशन और Q2 जैसे मॉडल लॉन्च किए हैं। कंपनी ने कहा कि उसने त्यौहारों को शुरू करने के लिए 98.98 लाख रुपये के एक्स-शोरूम की कीमत में Q8 सेलिब्रेशन मॉडल पेश किया है, जबकि नए लॉन्च किए गए Q2 मॉडल के लिए, यह एक पैकेज पेश कर रहा है जो 2 साल के लिए पांच साल के सर्विस पैकेज के साथ बंडल किया गया है। इसके अलावा, A6 सहित कुछ मॉडल पर उत्सव कार्यक्रम वर्तमान में त्योहारी सीजन की पेशकश पर हैं।

सीके मोटर्स लॉन्च करेंगी इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर

नितिन गडकरी का बड़ा एलान, कहा- अगले 5 वर्षों में ऑटोमोबाइल विनिर्माण केंद्र के रूप में विकसित होगा भारत

इस दिवाली महिंद्रा दे रही है सरकारी कर्मचारियों को शानदार तोहफा, जानिए क्या होगा खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -