Share:
ऑडी ने भारत में शुरू की अपने नए मॉडल की बिक्री
ऑडी ने भारत में शुरू की अपने नए मॉडल की बिक्री

जर्मन लक्‍जरी कारमेकर ऑडी ने इंडिया में अपनी फ्लैगशिप सेडान, नई Audi A8 L के लिए बुकिंग चालू कर चुके है. ऑडी A8L को 10,00,000 रुपये से बुक भी कर सकते है. इस आने वाली नई सेडान में 3.0 लीटर TFSI इंजन, 48वी माइल्‍ड-हाइब्रिड सिस्‍टम और क्‍वाट्रो ऑल-व्‍हील ड्राइव का कॉम्बीनेशन करने वाली नई ऑडी ए8एल ड्राइविंग के शानदार डायनैमिक्‍स भी दे रहे है. 

जिसमे खासकर फ्रंट और रियर शार्प डिजाइन और इनोवेटिव टेक्‍नोलॉजीज के साथ दिया जा रहा है, ऑडी नई ऑडी A8 L की व्‍यापक मौजूदगी और स्पोर्टी एलिगेंसी सुनिश्चित करने में लगे हुए है. यह फ्लैगशिप सेडान 3.0 लीटर TFSI इं‍जन से पावर्ड है और इसका 48वी माइल्‍ड-हाइब्रिड सिस्‍टम 340 एचपी और 540 एनएम टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है. 

ऑडी ए8 एल रियर सीट की लक्‍जरी को रियल रिलेक्‍सेशन पैकेज से अगले लेवल पर लेकर जा सकती है, इसमें एक रिक्‍लाइनर और फुट मसाजर होता है. एनिमेटेड प्रोजेक्‍शंस के साथ डिजिटल मैट्रिक्‍स LED हेडलाइट्स भी इसके लुक को बेहतर बना रहे है. शानदार क्‍वाट्रो ऑल-व्‍हील ड्राइव के साथ ड्राइविंग के शानदार डायनैमिक्‍स और अच्छी राइड क्वालिटी के लिए प्रीडिक्टिव एयर सस्‍पेंशन भी दिया जा रहा है.

ऑडी इंडिया के हेड श्री बलबीर सिंह ढिल्‍लन का बोलना है कि, ऑडी ए8 एल में टॉप नॉच लक्‍जरी, कंफर्ट और फीचर्स हैं. नई ऑडी A8L की पेशकश कस्‍टमाइजेशन के कई पैकेजेस के साथ दिया जा रहा है, जैसे इसमें रिक्‍लाइनर के साथ रियर रिलेक्‍सेशन पैकेज, फुट मसाजर और कई अन्‍य बेहतरीन फीचर्स भी दिए जा रहे है. ग्राहक ऑडी A8 L की बुकिंग और उसे पर्सनलाइज करने के लिए अपने नजदीकी ऑडी इंडिया डीलरशिप पर कॉन्टेक्ट भी कर पाएंगे या www.audi.in पर जा सकते हैं.

नए कलर वेरिएंट में मिल रही है बजाज पल्सर 250

सरकार का लक्ष्य महानगरीय केंद्रों के 150 किलोमीटर के भीतर ऑटोमोबाइल स्क्रैपिंग सुविधाओं का निर्माण करना है

टाटा ने हैरियर ने इन दो कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च की अपनी नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -