नए कलर वेरिएंट में मिल रही है बजाज पल्सर 250
नए कलर वेरिएंट में मिल रही है बजाज पल्सर 250
Share:

बजाज ऑटो ने चुपचाप पल्सर 250 रेंज को एक नई कैरिबियन कलर स्कीम में इंडिया में पेश किया जा चुका है. नई पेंट स्कीम पल्सर N250 और पल्सर F250 दोनों मोटरसाइकिलों पर पेश कर दिया है. बजाज पल्सर N250 और पल्सर F250 में ब्लू-पेंटेड बॉडी पैनल भी दिया जा रहा है, जिसमें हेडलैंप काउल, फ्रंट फेंडर, फ्यूल टैंक, इंजन काउल, फेयरिंग और रियर पैनल शामिल हैं. जिसके साथ साथ, बजाज पल्सर रेंज में अब अलॉय व्हील के लिए नीले रंग की स्ट्रिप्स भी मिल रही है.

नई कलर स्कीम केस साथ साथ, बाइक्स में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है. बजाज पल्सर 250 के कुछ प्रमुख हाइलाइट्स में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फुल-एलईडी लाइटिंग, स्लिपर क्लच और बहुत कुछ शामिल हैं. जिनके मूल्यों में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है. बजाज पल्सर N250 कैरेबियन ब्लू का मूल्य 1,43,680 रुपये है, जबकि पल्सर F250 कैरेबियन ब्लू का मूल्य 1,44,979 रुपये है (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली हैं).

इंजन की बात करें तो पल्सर 250 249cc सिंगल-सिलेंडर ऑयल-कूल्ड इंजन के साथ दी जा रही है जो 24.1 hp की पावर और 21.5 Nm टॉर्क जेनरेट करता है. यह 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ दी जा रही है. बजाज पल्सर N250 45 kmpl तक का माइलेज है, जबकि Bajaj Pular F250 के लिए लगभग 40 kmpl माइलेज का भी दावा कर दिया है.

बजाज ऑटो ने हाल ही में एलान कर दिया था कि पल्सर 250 ने 10,000 यूनिट सेल माइल स्टोन पार कर चुके है और निर्माता की भारत लाइन-अप में सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिल बन चुकी है. पल्सर 250 ने लॉन्च के सिर्फ 6 माह में यह मुकाम भी अपने नाम कर लिया है. ब्रांड नए मॉडल पेश करने के साथ बजाज पल्सर रेंज का और विस्तार करने के लिए  कार्य कर रहा है जो 2022 के अंत में इंडिया में लॉन्च हो सकता है. जिसके साथ, बजाज ने यह भी बोला है कि यह किसी भी 250cc मोटरसाइकिलों में सबसे फास्ट है, जिसने BS6 के उपरांत इस सेल का माइल स्टोन हासिल किया.

सरकार का लक्ष्य महानगरीय केंद्रों के 150 किलोमीटर के भीतर ऑटोमोबाइल स्क्रैपिंग सुविधाओं का निर्माण करना है

टाटा ने हैरियर ने इन दो कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च की अपनी नई कार

नए कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च की गई हुंडई क्रेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -