टाटा ने हैरियर ने इन दो कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च की अपनी नई कार

Tata Motors ने हैरियर मिड-साइज Suv के लिए दो नई कलर स्कीम पेश किया जा चुका है.  Tata Harrier अब डार्क एडिशन और काजीरंगा एडिशन सहित कुल 7 अलग-अलग कलर में पेश है. वे हैं - रॉयल ब्लू (नया), ट्रॉपिकल मिस्ट (नया), कैलिप्सो रेड, ऑर्कस व्हाइट, डेटोना ग्रे, ग्रासलैंड बेज (काजीरंगा एडिशन), और ओबेरॉन ब्लैक (डार्क एडिशन).

Tata Harrier ने नई ब्लू कलर स्कीम को अपनी बड़ी 7-सीटर Suv सिबलिंग, सफारी से लिया जा रहा है. गौरतलब है कि हाल के दिनों में कंपनी ने हैरियर के लाइन-अप से स्पार्कल कोको, कैमो ग्रीन और कैलिस्टो कॉपर कलर को बंद किया जा चुका है. 2 नए कलर शेड्स के अलावा Harrier में कोई और अपरिवर्तन नहीं किया गया है. 

Tata Harrier 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ दिया जा रहा है. यह मोटर 167 एचपी की मैक्सिमम  पावर और 350 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है. इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ दिया जा रहा है और जिसमे  6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दिया जा रहा है. इसे केवल फ्रंट-व्हील-ड्राइव (FWD) ड्राइवट्रेन के साथ पेश किया गया है.

फीचर्स के बारें में बात की जाए तो हैरियर में वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 8.8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, आईआरए कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वैंटेलेटेड फ्रंट सीट्स, एक एयर प्यूरिफायर और बहुत कुछ मिलने लगा है. Tata Harrier को 7 ट्रिम लेवल में कई वेरिएंट में पेश किया जा चुका है और जिसका मूल्य 14.65 लाख रुपये से 21.95 लाख रुपये के मध्य एक्स-शोरूम है. कंपनी ने हैरियर वैरिएंट लाइनअप में 9,590 रुपये से 18,400 तक की बढ़ोतरी की जा चुकी है. इसके उपरांत अब Harrier XZA AMT की कीमत 20 लाख रुपये से शुरू होती है.

मात्र एक बार करना होगा इस स्कूटर को चार्ज, 300 KM तक की रेंज करेगी प्रदान

हार्ले डेविडसन जल्द ही पेश करने जा रही है अपनी दमदार फीचर्स वाली बाइक

बहुत ही कम दाम में आसानी से मिल जाएगी ये शानदार कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -