Audi की लेटेस्ट कार की हर जानकारी आई सामने, जानें पूरी डिटेल्स

Audi की लेटेस्ट कार की हर जानकारी आई सामने, जानें पूरी डिटेल्स

दुनिया की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी Audi India ने नई जेनरेशन Audi RS7 Sportback के लिए बुकिंग प्रारंभ कर ली है. कंपनी ने इसके लिए 10 लाख रुपये का टोकन अमाउंट तय किया है और जल्द ही इस कार को मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. 2020 Audi RS7 Sportback को भारतीय बाजार में 16 जुलाई, 2020 को लॉन्च किया जाएगा. यहां हम आपको बता रहे हैं कि यह कार कैसी होगी और इसके फीचर्स कैसे होंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

सुरक्षा बन सकती है जानलेवा, हेलमेट कर सकता है वायरस से संक्रमित 

अगर डिजाइन की बात करें तो नई ऑडी आरएस 7 के फ्रंट को ज्यादा शानदार और प्रोफाइल को ज्यादा आकर्षिक बनाया है. इसका लुक ज्यादा अग्रेसिव लगता है. इस कार में ग्लोस ब्लैक हनीकॉम्ब ग्रिल, स्लीक मैट्रिक्स एलईडी हैडलैंप, ट्राय्ंगुलर साइड कर्टेन, लंबा हुड, स्लोपिंग रूफलाइन, सिंगल बार एलईडी टेललाइट क्लस्टर, मैसिव ब्लैक डिफ्यूजर के साथ क्रॉम इंसर्ट, 21 इंच एलॉय व्हील है. इंटीरियर की बात की जाए तो कैबिन में अलकांट्रा लैदर का काम किया गया है. ड्यूल टचस्क्रीन दी गई है. इसी के साथ इस कार में हीटेड RS सीट्स, 4 जोन क्लाइमेट कंट्रोल और अन्य फीचर्स दिए गए हैं.

इन सस्ती बाइकों को खरीदना है फायदेमंद, गति के साथ देती है जबदस्त माइलेज

इसके अलावा कार में 4.0-लीटर, ट्विन-टर्बोचार्ज्ड V8 इंजन दिया गया है जो कि डायरेक्टर फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी से लैस है. यह इंजन 591 bhp की पावर और 800 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. ट्रांसमिशन की बात की जाए तो 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है. वहीं क्वार्टो ऑल व्हील ड्राइव (AWD) सिस्टम से चारों पहियों को पावर मिलती है.

बजाज ऑटो की फैक्ट्री में कोरोना का विस्फोट, 250 कर्मचारी निकले संक्रमित

पेट्रोल के बढ़ते दामों के बीच मेहनत का पैसा बचा देगी ये किफायती बाइक

TVS Apache 160 BS6 और Hero Xtreme 160R में से कौनी सी बाइक है दमदार, जानें फीचर्स के आधार पर तुलना