भारत ने नए कोरोनावायरस तनाव के बीच ब्रिटेन की उड़ानें रोकी
भारत ने नए कोरोनावायरस तनाव के बीच ब्रिटेन की उड़ानें रोकी
Share:

नई दिल्ली: भारत ने सोमवार को ब्रिटेन की घोषणा के बाद यूनाइटेड किंगडम से एक अस्थायी प्रतिबंध उड़ानों की घोषणा की है कि कोरोना वायरस का एक नया अत्यधिक संक्रामक तनाव ब्रिटेन में "आउट ऑफ कंट्रोल" हो जाता है।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने घोषणा की कि यूके से भारत के लिए उड़ान 31:59 दिसंबर 31 दिसंबर तक निलंबन में रहेगी। निलंबन 11.59 बजे, 22 दिसंबर, मंगलवार को लागू होगा। नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने घोषणा की कि यूके में मौजूदा स्थिति को देखते हुए, भारतीय ने फैसला किया है कि यूके से भारत आने वाली सभी उड़ानों को अस्थायी रूप से 11:59 बजे, 31 दिसंबर तक निलंबित कर दिया जाएगा। मंत्रालय ने कहा कि निलंबन लागू होने तक ब्रिटेन से भारत आने वाले यात्रियों को अनिवार्य कोविड-19 परीक्षणों के अधीन होना चाहिए।

भारत से पहले, आयरलैंड, जर्मनी, फ्रांस, इटली, नीदरलैंड और बेल्जियम सहित कई देशों ने यूके से उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया था। ब्रितीश के प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा कि नए तनाव की संक्रामकता ने इंग्लैंड के अधिकांश हिस्सों में लॉकडाउन लागू करने के लिए मजबूर किया। क्रिसमस की अवधि में पिछले दिसंबर में चीन में फैलने के बाद से उपन्यास कोरोना वायरस ने कम से कम 1,685,785 लोगों की जान ले ली।

दुष्कर्म के आरोप में बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का पोता गिरफ्तार

TMC में शामिल हुईं भाजपा सांसद सौमित्र की पत्नी, पति भेजेंगे तलाक का नोटिस

26 और 27 दिसंबर को JDU की बड़ी बैठक, इन अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -