ऑडी दे रही है अपनी कारो पर डिस्काउंट , जानिए क्या है पॉलिसी
ऑडी दे रही है अपनी कारो पर डिस्काउंट , जानिए क्या है पॉलिसी
Share:

लग्जरी कारो की बात हो और ऑडी का नाम न आये ऐसा तो हो ही नहीं सकता,लग्जरी कार बानने वाली जर्मन कंपनी ऑडी ने शुक्रवार को एलान किया कि वह अपनी दो लग्जरी कारों की कीमतों में कुछ  कटौती करने की चर्चा चल रही है। कंपनी ने अपनी दोनों कारों की कीमतों में छह लाख रुपये तक की कटौती करने के बारे में बातचीत की है। सूत्रों के मुताबिक यह जानकारी प्राप्त हुई है की यह डिस्काउंट कुछ ही वक्त के लिए मिलेगा। कंपनी ने अपनी बेहद पॉपुलर कारों ऑडी Q5 और Q7 पर डिस्काउंट की खबर जारी की है। दोनों को साल 2009 में भारत में पेश किया गया था। कंपनी ने छूट की ये सौगात दोनों कारों के 10 साल पूरे होने पर की है।

‘लिमिटेड पीरियड सेलीब्रेटरी प्राइस’ के जरिये ऑडी क्यू5 के पेट्रोल और डीजल दोनों वेरियंट पर छूट मिल रही है। क्यू5 की मौजूदा कीमत 55.8 लाख रुपये है, जो डिस्काउंट के बाद 49.99 लाख रुपये हो जाएगी। कंपनी इस कार पर 5.81 लाख रुपये की छूट देगी।इसी तरह क्यू7 के पेट्रोल वर्जन की मौजूदा कीमत 73.82 लाख रुपये है, जो 4.83 लाख की छूट के बाद 68.99 लाख रुपये हो जाएगी। वहीं क्यू7 के डीजल वेरियंट पर कंपनी 6.02 लाख रुपये की छूट दे सकती है। इसकी मौजूदा कीमत 78.01 लाख रुपये है, जो छूट के बाद घटकर 71.99 लाख रुपये हो जाएगी।

ऑडी इंडिया के प्रतिष्ठित बलबीर सिंह ढिल्लन का कथन है कि आडी क्यू5 और क्यू7 के 2009 में लॉन्चिंग के बाद से ये काफी पॉपुलर हो चुकी है, जिसने ऑडी ब्रांड की भारत में सफलता के रास्ते खोल दिये।

पॉलयुशन्स से बचने के लिए अपनाये यह तरीके

ऑटो सेक्टर की मंदी के बाद मिली राहत, त्योहारी सीजन से हुआ मारुती को फायदा

500 सालों से शिव मंदिर की देखभाल करते आ रहा है ये मुस्लिम परिवार, दर्शन को आते हैं सभी धर्म के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -