गुजरात में दलितों पर हमले बढ़े
गुजरात में दलितों पर हमले बढ़े
Share:

वडोदरा: गुजरात में दलितों पर हमले लगातार जारी हैं, पिछले एक हफ्ते में एक के बाद एक तीन दलितों को निशाना बनाया गया. अब 17 वर्षीय दलित युवक पर कुछ अज्ञात लोगों द्वारा चाकू से हमला किए जाने का मामला सामने आया है.

मिली जानकारी के अनुसार गांधीनगर के लिंबोदरा गांव में मंगलवार को शाम साढ़े पांच बजे कुछ लोगों ने पीयूष परमार पर उस समय हमला किया जब वह स्कूल से लौट रहा था, हमले से पहले युवक ने कहा था कि उसके साथ 25 सितंबर को भी.स्टाइलिश मूंछ रखने के कारण उस पर हमला किया गया था. इस हमले के बाद 27 सितंबर को कलोल पुलिस स्टेशन पर एफआईआर दर्ज कराई गई थी. वहीँ 29 सितंबर को कुनाल महेरिया जो एक प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी में काम करता है, उस पर भी स्टाइलिश मूंछ रखने के कारण हमला किया गया था.

बता दें कि इस बारे में गाँधीनगर के एसपी वीरेंद्र सिंह यादव ने बताया कि लड़के पर हमले का मामला दर्ज कर जाँच में लिया गया है. दो बाईक सवारों ने हमला किया था, जिन्होंने अपना मुंह ढक रखा था. उनकी तलाश की जा रही है. उधर , लिंबोदरा के सरपंच रंजीत सिंह वाघेला ने इस घटना के बाद एक बैठक बुलाई है, उन्होंने कहा कि हमारे गांव में शांति थी, पहले दो हमले हुए और अब यह घटना हुई है, यह शर्मनाक है.

यह भी देखें

महिला पुलिस कर्मियों ने अपनी खूबसूरती के दम पर 14 बदमाशो को पकड़ा

राहुल ने गुजरात में चला किसान कार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -