राहुल ने गुजरात में चला किसान कार्ड
राहुल ने गुजरात में चला किसान कार्ड
Share:

अहमदाबाद : गुजरात चुनाव का एजेंडा किसानों पर केंद्रित कर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने किसान कार्ड चल दिया है.राहुल गांधी ने कांग्रेस के सत्ता में आने पर किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया है.

गौरतलब है कि राहुल गाँधी अभी गुजरात दौरे पर हैं. जहाँ वह मंदिरों के दर्शन कर पीएम मोदी के हिन्दुत्व वोट बैंक में सेंध लगाने की कोशिश कर रहे हैं , वहीँ किसानों के हमदर्द बनकर उनके करीब पहुंचने का भी प्रयास कर रहे है.इसमें पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का साथ मिलने से राहुल के हौसलें बुलंद है.

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार का बिगुल फूंकते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सौराष्ट्र के जामनगर, राजकोट व सुरेन्द्रनगर तीन प्रमुख शहर व आसपास के गांवों का दौरा किया. गुजरात की सत्ता में सौराष्ट्र का बहुत महत्व है. इसलिए दौरे के पहले चरण में राहुल गाँधी ने इसे चुना है .राहुल ने किसानों के कर्ज माफ करने का वादा कर भाजपा को परेशानी में डाल दिया है.इसके अलावा ब्राम्हणों ने भी बीजेपी से 10 फीसदी सीटें मांगी है, अन्यथा निर्दलीय उम्मीदवार खड़े करने की चेतावनी दी है. इस कारण इस बार बीजेपी की जीत आसान नहीं लग रही है.

यह भी देखें

राहुल गांधी ने किये चामुंडा मंदिर में दर्शन, बिना रुके 15 मिनट में चढ़े 1000 सीढियां

राहुल के गुजरात दौरे का आज अंतिम दिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -