झारखंड: सीएम सोरेन के विधानसभा क्षेत्र में पुलिस पर हुआ हमला, जान बचाकर भागे कर्मी

Jun 17 2021 10:09 AM
झारखंड: सीएम सोरेन के विधानसभा क्षेत्र में पुलिस पर हुआ हमला, जान बचाकर भागे कर्मी

रांची: झारखंड में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधानसभा क्षेत्र बरहेट के अंतर्गत आने वाले रांगा थाना में पुलिस पर गांव वालों द्वारा जानलेवा हमला किया गया. हमले में पत्थर, गुलेल और तीर के माध्यम से पुलिस पर हमला किया गया और उनकी जीप को भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया. जानकारी मिली है कि पुलिस वहां पर एक मानव तस्करी की आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची थी. किन्तु तभी ग्रामीणों ने हमला कर दिया और पुलिस को जान बचाने के लिए वहां से भागना पड़ गया.

बताया गया है कि पुलिस लगभग रात को 12 बजे मानव तस्करी के एक मामले में आरोपी सावित्री कर्मकार को अरेस्ट करने गई थी. अब गांव में मौजूद लोगों को पहले ही जानकारी मिल गई थी कि पुलिस वाले आने वाले हैं. ऐसे में उनकी ओर से भारी मात्रा में पत्थऱ और गुलेल इकठ्ठा कर लिए गए थे. अब जैसे ही थाना प्रभारी अमन कुमार सिंह की अगुवाई में एसआइ प्रमोद टुडू, एसआइ भारती कुमारी, केस आइओ एएसआइ कमलजीत चौधरी मौके पर पहुंचे, उन पर ग्रामीणों द्वारा हमला कर दिया गया.

इससे पहले कि वे कोई एक्शन ले पाते, ग्रामीण उन पर भारी पड़ते नज़र आए और उन्हें मौके से भागना पड़ गया. कहा जा रहा है कि ग्रामीणों को पुलिस का यूं रात में आना ठीक नहीं लगा था, यहीं कारण था उन्होंने ऐसी हिंसक प्रतिक्रिया दी.

नेटफ्लिक्स सीरीज़ द वॉचर में नजर आएंगे नाओमी वाट्स और बॉबी कैनवले

जब डेविड धवन ने कहा था कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगीं नीना गुप्ता

जर्मनी में जलवायु परिवर्तन के परिणाम पर दिया जाना चाहिए ध्यान