जब डेविड धवन ने कहा था कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगीं नीना गुप्ता
जब डेविड धवन ने कहा था कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगीं नीना गुप्ता
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता को आज कौन नहीं जानता। नीना ने अपने काम से लाखों दिलों को जीता है और आज वह बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हैं। नीना ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है और इसी के साथ उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। आज के समय में नीना अपने बयानों और अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब हाल ही में भी नीना अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं' में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

इन खुलासों में उन्होंने अपने फिल्म इंडस्ट्री में बिताये हुए अनुभवों को शेयर किया है। आप सभी को बता दे कि नीना ने अपने करियर की एक ऐसी घटना को याद करते हुए, खुलासा किया कि 'कैसे ईना मीना डीका के सेट पर, डायरेक्टर डेविड धवन ने उन पर सबके सामने चिल्लाया था जब उन्होंने उनसे अपने डायलॉग बढ़ाने के लिए कहा था।' आपको बता दें कि नीना उस दौरान राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी थी और सेट पर डेविड धवन का व्यवहार उन्हे बहुत बुरा लगा था। आपको बता दें कि ईना मीना डीका साल 1994 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में नीना ने ने एक भिखारी की भूमिका निभाई थी।

खुलासा करते हुए नीना ने कहा, "जब उन्होंने ऐसा कहा तो मैं रोने लगी और बहुत सारे फिल्म के बाकि स्टार्स भी वही सेट पर ही थे, और मुझे बहुत बुरा लगा। जूही चावला वहां थीं और उन्होंने मुझे अंदर ले जाकर कहा, 'चिंता मत करो, मैं भी कई बार रो चुकी हूं जब मैंने शुरुआत की थी।' और फिर उन्होंने समझाया कि डेविड बहुत कठिन स्थिति में है, उन्हें बहुत अधिक तनाव है। लेकिन मेरी बात यह है कि मुझमें हमेशा आगे बढ़ने की अद्भुत क्षमता है। मैं कई बार भगवान से प्रार्थना करती थी 'हे भगवान, ये फिल्म रिलीज ना हो।'' आप सभी को बता दे कि इस फिल्म में नीना के अलावा जूही चावला , ऋषि कपूर और विनोद खन्ना नज़र आये थे। वैसे नीना जल्द ही 83, डायल 100 और ग्वालियर में नजर आने वाली हैं।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का ट्रांसफॉर्मेशन देख उड़े लोगों के होश, तस्वीरें वायरल

देश में तेजी से घट रहे कोरोना के केस, लेकिन मौत के आंकड़े अब भी डरा रहे

NYC में एक साथ नजर आए काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -