नॉनवेज पकाने और खाने पर पड़े जान के लाले
नॉनवेज पकाने और खाने पर पड़े जान के लाले
Share:

मुंबई : नॉनवेज को पका कर खाने पर एक परिवार पर कुछ लोगो ने हमला कर दिया. मुंबई में मराठी फैमेली से संबंध रखने वाले गोविन्द चव्हाण जो की मराठी थिएटर के निर्माता है, उन्होंने दहिसार सोसाइटी में रहते वाले कुछ लोगो पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. चव्हाण ने बताया की नॉनवेज पकाने और खाने पर सोसाइटी के कुछ लोगों ने गुरुवार को उनके परिवार को निशाना बनाया। गोविंद ने आरोप लगाया, गुरुवार की रात बिल्डिंग में 50 से ज्यादा लोगों ने (जिनमें ज्यादातर गैर-मराठी थे) मेरे फ्लैट के दरवाजे पर अंडे फेंके और लात मारी। हमने पुलिस बुलाई और पुलिस के सामने ही विरोध करने वाले लोगों ने मेरे 12 साल के बेटे को थप्पड़ मारा। पुलिस का कहना है कि शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और इस मामले में दूसरे पक्ष का बयान लिया जा रहा है। सोसाइटी में रहने वालों ने गोविंद के बयानों को निराधार बताया व कहा की गुरुवार को बिल्डिंग के गार्डन में डिनर रखा गया था। उसी सोसाइटी में रहने वाले दीक्षित जैन ने कहा, ''गोविंद के फ्लैट के बाहर गंदा पानी और कचरा फेंका हुआ था। 

कचरा फेंके जाने का कारण जानने के लिए लोगों ने गोविंद का फ्लैट चेक किया। गोविंद ने इसका विरोध किया और हम पर ही हमला कर दिया। गोविन्द चव्हाण ने कहा की हमे करीब पिछले 6 महीने से परेशान किया जा रहा है। गोविन्द ने कहा की यह इमारत 18 मंजिला है व इसमें करीब 90 फ्लेट है. इस इमारत में अधिकतर गुजराती व मारवाड़ी लोग रहते है मेने दो साल पहले ही यह फ्लेट लिया था. हमारे नॉनवेज खाने के कारण ही यह लोग हमे शुरू से ही यहा से जाने का दबाव बना रहे है. इस दौरान इन लोगो ने मुझे कई बार झूठे केस में भी फंसाने की कोशिश की है।

इस दौरान गोविन्द चव्हाण के समर्थन में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) व शिवसेना भी उत्तर आई है. दोनों ही पार्टियों का कहना था की हम तब तक शांत नहीं बैठेंगे, जब तक मराठी फैमिली पर हमला करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी। उन्होंने कहा की हमला करने वाले लोगो के विरुद्ध पुलिस अपनी कार्यवाही करे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -