Share:
बदमाशों की खोज में गाँव पहुंची हरियाणा पुलिस पर फायरिंग, 4 जवान घायल.., 30 पर FIR
बदमाशों की खोज में गाँव पहुंची हरियाणा पुलिस पर फायरिंग, 4 जवान घायल.., 30 पर FIR

चंडीगढ़: हरियाणा में जींद जिले के अंतर्गत आने वाले पीपलथा गांव में संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश में पहुंचे पुलिस कर्मियों पर सोमवार देर रात पथराव और गोलीबारी भी की गई। पुलिस ने भी आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की। इस पथराव में चार पुलिस कर्मियों को मामूली चोटें आईं और गढ़ी थाना प्रभारी के वाहन के शीशे टूट गए। हमले की खबर मिलते ही सहायक पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह अतिरिक्त पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घिरे हुए पुलिस कर्मियों को बाहर निकाला।

गढ़ी थाना पुलिस ने जख्मी ASI की शिकायत पर 13 लोगों को नामजद कर 30 अन्य के विरुद्ध जानलेवा हमला करने, छीना झपटी करने, शस्त्र अधिनियम, तोड़फोड़ करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गढ़ी थाना प्रभारी डॉ. सुनील पुलिस टीम के साथ उचाना में बीते दिनों रोहतक CIA स्टाफ पुलिसकर्मी पर हुए जानलेवा हमले के संदिग्धों को खोजने के लिए रात को गांव पीपलथा की एक बस्ती में पहुंची थी। 

इसी दौरान बस्ती के लोग पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई पर उतर आए और साथ ही उन लोगों ने पुलिस टीम पर पत्थरबाज़ी भी कर दी, जिसमें ASI सतपाल, सिपाही रमेश कुमार, सिपाही विकास, होमगार्ड जवान प्रदीप और संदीप घायल हो गए।

प्रयागराज: पुलिस एनकाउंटर में 3 बदमाश घायल, सामूहिक हत्‍याकांड के 7 आरोपी गिरफ्तार

कोलकाता में फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पांच गिरफ्तार

नाबालिग का सामूहिक बलात्कार कर हत्या करने वाला दरिंदा दिल्ली में गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -