अब अमेरिका के वॉलमार्ट स्टोर में हुआ हमला
अब अमेरिका के वॉलमार्ट स्टोर में हुआ हमला
Share:

डेनेवर : अमेरिका के लोअर मेनहटन में कल हुए आतंकी हमले की खबर की स्याही अभी सूख भी नहीं पाई थी कि अमेरिका के एक और शहर में हमला होने का मामला सामने आया है. अब डेनेवर में बुधवार को वॉलमार्ट के स्टोर में फायरिंग की गई है. अपुष्ट समाचारों के अनुसार कई लोगों के मारे जाने की आशंका है, लेकिन अमेरिकी मीडिया के अनुसार केवल दो लोगों की मौत हुई है और कई लोग घायल हुए हैं.

उल्लेखनीय है कि थॉरन्टॉन पुलिस डिपार्टमेंट के ऑफिसर विक्टर एविला के अनुसार शाम करीब 6:30 बजे गोलीबारी शुरू हुई. टीवी के फोटो में बड़ी संख्या में पुलिस की कारों और एंबुलेंस ने स्टोर को घेरा हुआ है. कोलारोडो के थॉरन्टॉन पुलिस ने भी इस घटना के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है.

बता दें कि इस फायरिंग की घटना में अभी तो यह भी पता नहीं चला है कि किसी हमलावर को हिरासत में लिया गया है या नहीं. सिर्फ इतनी जानकारी मिली है कि फायरिंग होते ही स्टोर में मौजूद ग्राहकों और कर्मियों ने भागकर जान बचाई और स्टोर पूरी तरह से खाली हो गया. अभी स्टोर में मौजूद लोगों की स्थिति के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश की जा रही है. जो भी हो इस घटना ने अमेरिका की सुरक्षा व्यवस्था पर फिर सवालिया निशान लग गया है.

यह भी देखें

अमेरिका में 9/11 के बाद बड़ा आतंकी हमला

पीएम नरेंद्र मोदी ने की, मेनहटन हमले की निंदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -