उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता दुर्घटना मामला: CBI के गवाह को जान से मारने की कोशिश, शिकायत दर्ज
उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता दुर्घटना मामला: CBI के गवाह को जान से मारने की कोशिश, शिकायत दर्ज
Share:

उन्नाव:  उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए कार हादसे के मामले के सीबीआई के गवाह ने अपने पर जानलेवा हमला होने का इल्जाम लगाया है। इसे लेकर गवाह अवधेश प्रताप सिंह ने पुलिस को शिकयत दी है। दरअसल, अजगैन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गौरा कठेरवा गांव निवासी और नवाबगंज के पूर्व ब्लॉक प्रमुख अवधेश प्रताप सिंह ने इल्जाम लगाया है कि अजगैन में एक ढाबा के पास लखनऊ से कानपुर की तरफ जा रहे एक ट्रक ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि टक्कर से कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर पर चढ़ गई। शिकायत के मुताबिक, इसके बाद ट्रक ड्राइवर ने फिर से कार को टक्कर मारने का प्रयास किया। शिकायत के मुताबिक, अवधेश प्रताप सिंह किसी प्रकार जान बचाकर कार से बाहर भागे। आसपास उपस्थित लोगों के दौड़ाने पर ड्राइवर ट्रक को छोड़कर भाग निकला। बताया जा रहा है कि कार में अवधेश प्रताप सिंह के साथ ही रेप पीड़िता के जेल में कैद चाचा की जमानत लेने वाला एक अन्य शख्स भी था। 

वहीं, अजगैन थानाध्यक्ष अजयराज वर्मा ने बताया है कि, "शिकायत के आधार पर जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच जारी है। पूरा मामला यह है कि कानपुर के पंजीकरण नंबर की एक एसेन्ट गाड़ी ने पास देकर आगे जाने की कोशिश की, उसी बीच वह डिवाइडर से टकरा गई। गाड़ी कानपुर के बर्रा के रहने वाले व्यक्ति की है और वह मिट्टी और मौरंग ढोंने का कार्य करते हैं।"

Shotgun Nationals : पंजाब के मानवजीत ने 12वां और राजस्थान के मानवादित्य ने दूसरा स्वर्ण पदक हासिल किया

खाने में मूली के साथ नहीं करना चाहिए इन प्रदार्थो का सेवन, स्वस्थ मे होगा गंभीर नुकसान

अमेजन के संस्थापक जेफ बेजोस बने परोपकारी, दान की किये अरबों रु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -