ISL : एटलेटिको को करारी मात देकर शीर्ष पर पहुंचा पुणे
ISL : एटलेटिको को करारी मात देकर शीर्ष पर पहुंचा पुणे
Share:

पुणे : भारत के दिग्गज और मशहूर स्ट्राइकर जैकीचंद सिंह ने इंडियन सुपर लीग (ISL) का सबसे तेज गोल करते हुए बीते दिन यानि कि शनिवार को बालेवाड़ी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हुए मुकाबले में गत चैम्पियन एटलेटिको डी कोलकाता को 1-0 से करारी शिकस्त प्रदान की। पुणे ISL के दूसरे संस्करण में अपने चौथे मुकाबले में तीसरी जीत दर्ज करते हुए अंकतालिका में शीर्ष पर आ गया है। पुणे के 4 मैचों से 9 अंक हो गए हैं।

दूसरी ओर ISL-2 में पहली हार का सामना करने के बाद एटलेटिको टीम चार मैचों में 7 अंक के साथ दूसरे पायदान पर आ गई है। पिछले मुकाबलों में दिल्ली डायनामोज के हाथों मिली हार का सामना करते हुए पुणे ने शानदार प्रदर्शन की शुरुआत की और जैकीचंद सिंह ने दूसरे मिनट में ही गोल दाग दिया।

राष्ट्रीय टीम से लौटे भारत के मिडफील्डर यूजेनेसन लिंगदोह और जैकिचंद सिंह पुणे के लिए मैच की शुरुआत करने उतरे।पुणे के मार्की खिलाड़ी रोमानिया के आद्रियान मुतू इस मुकाबले से बाहर रहे।

पुणे के कोच डेविड प्लाट ने इस मैच के लिए 4-4-2 के संयोजन वाली टीम उतारी और उन्हें सफलता भी मिली। पुणे लगेतार शानदार प्रदर्शन कर रही है। पुणे अब 24 अक्टूबर को चेन्नइयन FC को उन्हीं के खिलाफ घर में कड़ी चुनौती देगी, जबकि एटलेटिको 23 अक्टूबर को नॉर्थईस्ट युनाइटेड FC से उन्हीं के घर में सामना करेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -