ISL 2015 : नॉर्थईस्ट ने एटलेटिको को 1-0 से हराया
ISL 2015 : नॉर्थईस्ट ने एटलेटिको को 1-0 से हराया
Share:

इंडियन सुपर लीग (ISL) के दूसरे सीजन के 32वें मुकाबले में बीते दिन यानि कि शनिवार को नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने गत चैम्पियन एटलेटिको डी कोलकाता को 1-0 से करारी हार का सामना कराया। कोलकाता के साल्ट लेक स्टेडियम में नॉर्थईस्ट के मार्की खिलाड़ी सिमाओ सैंब्रोसा ने मैच के सातवें मिनट में पेनाल्टी पर मुकाबला का पहला गोल दागा जो मुकाबले का सिर्फ एक गोल रहा।

एटलेटिको और नॉर्थईस्ट दोनों के 8-8 मैचों से 10 अंक हैं, हालांकि गोल अंतर के बल पर एटलेटिको आठ टीमों की अंकतालिका में छठे और नॉर्थईस्ट सातवें स्थान पर है।

बेहतरीन शुरुआत के साथ मैदान पर मुकाबले करने उतरी एटलेटिको और नॉर्थईस्ट टीमें शुरू से ही गोल प्राप्त करने के लिए काफी उत्सक दिखाई दी और एटलेटिको के कार्लोस लोपेज सातवें मिनट में फाउल कर बैठे जो उनकी टीम के लिए हार की वजह बनी। कॉर्नर शॉट पर गेंद की ओर दौड़े लोपेज और नॉर्थईस्ट के ऑफ्तेंसे नैटो के बीच रीप्ले में जरा भी टक्कर होती नहीं दिखी, लेकिन मैच रेफरी कनाडा के डेविड जॉन गैंटर ने पेनाल्टी दे दिया।

सैंब्रोसा के पेनाल्टी शॉट पर एटलेटिको के गोलकीपर अमरिंदर सिंह ने अच्छी दिशा में छलांग लगाई, लेकिन गेंद उनकी पहुंच से दूर रही और नेट के भीतर चली गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -