इंडियन सुपर लीग: पुणे ने कोलकाता को 4-1 से पराजित किया
इंडियन सुपर लीग: पुणे ने कोलकाता को 4-1 से पराजित किया
Share:

कोलकाता: फुटबॉल के महानतम स्टार खिलाड़ी इयान हुमे की हैट्रिक के दम पर पूर्व की चैंपियन टीम एटलेटिको डी कोलकाता ने इंडियन सुपर लीग में अपने खेले जाने वाले दूसरे मैच के सत्र में लगातार दूसरी बड़ी ऐतिहासिक सफलता जीत दर्ज की है. खेल जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक जीत दर्ज करते हुए एफसी पुणे को शुक्रवार को 4-1 से रौंद दिया है. तथा इस जीत के बाद हुए अंक जीत  की इस अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर अपना कब्जा बनाए रखा है. स्टेडियम में खेले गए इस मैच में टीम ने विरोधी टीम पर अपना दबदबा बरकरार रखा है. कोलकाता में यह मैच सॉल्ट लेक स्टेडियम में खेला गया था.

इस मैच में पुणे कि और से एड्रियन मुतु ने 86वें मिनट के अंतराल में एक गोल दागा. कोलकाता के सॉल्ट लेक स्टेडियम में पूर्व की चैंपियन टीम एटलेटिको डी कोलकाता टीम की तरफ से हुमे ने मैच के नौवें, 48वें और 83वें मिनट में गोल दागे जबकि डेजान लेकिक ने अंतिम मिनट में जबरदस्त गोल कर मैच को अपने रुख में मोड़ दिया.

पूर्व की चैंपियन टीम एटलेटिको डी कोलकाता टीम इस पुणे के खिलाफ खेले गए इस मैच में जीत के बाद इसके 13 मैचों से 23 अंक हो गए हैं और वह तालिका में शीर्ष स्थान पर काबिज है. तो वही दूसरे नंबर पर 12 मैचों से 19 अंको के साथ पुणे की टीम है. 
        

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -