नई सियासी पारी खेलने उतरा अतीक अहमद का परिवार, बसपा में शामिल होंगी पत्नी शाइस्ता
नई सियासी पारी खेलने उतरा अतीक अहमद का परिवार, बसपा में शामिल होंगी पत्नी शाइस्ता
Share:

लखनऊ: इस साल अक्‍टूबर माह में अहमदाबाद जेल से लखनऊ की अदालत में पेशी पर आए बाहुबली अतीक अहमद ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ को बहादुर और ईमानदार बताकर सबको हैरान कर दिया था। अब माफिया अतीक अहमद एक और सियासी पारी खेलने की तैयारी में है। अतीक की पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन आज यानि गुरुवार (5 जनवरी) को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सदस्यता लेने की तैयारी में हैं। उनके साथ परिवार के अन्य सदस्य भी बसपा में शामिल हो सकते हैं। 

रिपोर्ट्स बताती हैं कि, अतीक की पत्नी बसपा के टिकट पर महापौर का चुनाव लड़ने की तैयारी भी कर रहीं हैं। शाइस्ता परवीन का कहना है कि वह पूर्व सांसद अतीक अहमद से बातचीत करने के बाद ही बसपा में जा रही हैं। बसपा सुप्रीमो और पूर्व सीएम मायावती से भी उनकी बात हो चुकी है। बसपा में शामिल होने के बाद वह 15 जनवरी को पूर्व सीएम मायावती से मिलेंगी। अतीक की पत्नी ने कहा कि पार्टी की सदस्यता लेने के बाद उन्हें बसपा का मेयर प्रत्याशी बनाए जाने का ऐलान किया जाएगा।

बसपा ने गुरुवार (5 जनवरी) को अलोपीबाग स्थित सरदार पटेल संस्थान में मंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाया है। इसमें राज्य से बसपा के बड़े नेता शामिल होंगे। इस सम्मेलन में अतीक की पत्नी शाइस्ता को मंच पर लाकर बसपा में शामिल किया जा सकता है। शाइस्ता को महापौर प्रत्याशी बनाने की घोषणा भी इसी मंच से हो सकती है।

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को मिला RLD का साथ, राहुल से सपा-बसपा ने बनाई दूरी

'आपका पैसा PM मोदी के मित्रों की जेब में जा रहा है', राहुल गांधी ने बोला जमकर हमला

'बेरोजगारी के कारण नहीं हो रही है शादी', शरद पवार ने बोला केंद्र सरकार पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -